दुनिया को बताने का समय आ गया है...साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज ने 'चोकर्स' के टैग को लेकर दिया ये जबरदस्त जवाब


साउथ अफ्रीका टीम (South Afrcia Cricket Team) के ऊपर लगे 'चोकर्स' के टैग को लेकर टीम के दिग्गज खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमारी टीम के ऊपर भले ही ये टैग लगा हुआ है लेकिन वर्ल्ड कप इतिहास में हमने काफी अच्छा खेला है। अहम मौकों पर आकर किस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया है और इसी वजह से हम पीछे रह गए हैं।

दक्षिण अफ्रीका की अगर बात करें तो वर्ल्ड कप 2023 में उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में जरूर उन्हें हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद जिस तरह से उन्होंने इंग्लैंड को एकतरफा शिकस्त दी है, उससे बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। हेनरिक क्लासेन ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 67 गेंद पर 109 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

हम अब दबाव में भी बेहतर खेलना जानते हैं - हेनरिक क्लासेन

क्लासेन ने साउथ अफ्रीका टीम के ऊपर लगे चोकर्स के टैग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा,

निश्चित तौर पर हमारे ऊपर सबने एक टैग लगा रखा है लेकिन हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। अहम मौकों पर हम अनलकी रहे हैं और कुछ मैचों में प्लान के हिसाब से नहीं खेल पाए। अगर आप देखें जो मुकाबले हमने खेले हैं तो हमने वर्ल्ड कप इतिहास में कई बेहतरीन मैच खेले हैं। इसमें हैरानी की बात नहीं है कि इस वक्त हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। ये टीम पिछले तीन साल से काफी अच्छा खेल रही है। हम बेहतरीन तरीके से परिपक्कव हो रहे हैं। अब ये समय है कि हम दुनिया को बताएं कि साउथ अफ्रीका दबाव में भी शानदार क्रिकेट खेलना जानती है। हम ऐसा पहले कर चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments