मेहमानों के साथ बदतमीजी नहीं, गौतम गंभीर ने भारतीय फैंस को दिया कड़ा संदेश

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भारतीय फैंस को एक कड़ा संदेश दिया है। गौतम गंभीर ने भारतीय फैंस को अपने मेहमानों से बदतमीजी नहीं करने की सलाह दी है। गंभीर ने साफ कहा है कि अगर आपको अपनी टीम को सपोर्ट करना है तो कीजिए लेकिन किसी भी विदेशी मेहमान के साथ बदतमीजी ना कीजिए।

दरअसल इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान भारतीय दर्शक ज्यादा थे और पाकिस्तान के दर्शक नहीं थे। कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आए जिसमें कुछ भारतीय फैंस मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम का मजाक उड़ाते देखे गए।

मेहमानों के साथ बदतमीजी करना सही नहीं - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक फैंस को इस तरह की चीजें नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अपनी टीम को सपोर्ट करना अलग बात है लेकिन किसी दूसरे की बेइज्जती नहीं करनी चाहिए। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आप अपनी टीम को सपोर्ट कीजिए लेकिन मेहमानों के साथ बदतमीजी मत कीजिए। वे हमारे मेहमान हैं और हमें ये याद रखना चाहिए कि वो वर्ल्ड कप खेलने के लिए यहां पर आए हैं।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 30.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 7 ओवरों में सिर्फ 19 रन देकर 2 विकेट निकाले। वहीं बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा ने बेहतरीन धुआंधार पारी खेली। रोहित शर्मा ने 63 गेंद पर 6 चौके और 6 छक्के की मदद से धुआंधार 86 रन बनाए। टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ये आठवीं जीत है।

0/Post a Comment/Comments