मैं हैरान हूं कि विराट कोहली 85 पर आउट हो गए, वीरेंदर सहवाग ने दिया चौंकाने वाला बयान

 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जिस तरह की पारी खेली, उसको लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सहवाग बड़े मंच के खिलाड़ी हैं। वर्ल्ड कप जैसे बड़े इवेंट्स में वो ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं। जिस तरह से वो 85 रन पर आउट हुए, मैं उससे हैरान हूं, क्योंकि वो नाबाद जाना चाहते हैं।

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेलकर टीम को मैच जिताया। उन्होंने 116 गेंद पर 6 चौके की मदद से 85 रनों की पारी खेली। वो काफी मुश्किल समय में क्रीज पर आए थे लेकिन केएल राहुल के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की और टीम को मैच जिताया।

विराट कोहली को आखिर तक खेलने की आदत है - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक विराट कोहली बड़े मौकों पर बड़ी पारी खेलते हैं। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में विराट कोहली की भूख काफी ज्यादा बढ़ जाती है। वो आसानी से छोड़ते नहीं हैं। मैं हैरान हूं कि वो 85 रन पर आउट हो गए। आमतौर पर वो बीच में छोड़कर नहीं जाते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ भी जब शतक लगाया था तो नाबाद गए थे। आज वो खुद से निराश होंगे कि 85 पर ही आउट हो गए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवर में 199 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 28 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव ने भी दो-दो विकेट लिए। जवाब में टीम इंडिया ने इस टार्गेट को विराट कोहली और केएल राहुल के पारियों की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया।

0/Post a Comment/Comments