IND vs PAK: इशान किशन को आउट करने के बाद हारिस रऊफ ने किए भद्दे इशारे, वीडियो हुआ वायरल

 


IND vs PAK: एशिया कप 2023 का तीसरा मैच आज भारत और पाकिस्तान के बीच कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस संस्करण में ग्रुप ए में भारत अपना पहला मैच खेल रहा है। वहीं पाकिस्तान का यह दूसरा मुकाबला है। मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, उनका ये फैसला उलटा साबित हुआ।

भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर शुरुआती झटके दिए। उन्होंने पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड किया। रोहित ने 22 गेंदों पर 11 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 7 गेंदों पर सिर्फ 4 रन बनाए। इसके अलावा 10वें ओवर में हारिस रऊफ ने श्रेयस अय्यर को 14 रन के निजी स्कोर पर वापस भेजा।

टीम इंडिया ने 10 ओवर के अंदर अपने तीन शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। शुभमन गिल से अच्छी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह भी 15वें ओवर में 10 रन बनाकर चलते बने। हालांकि, इसके बाद इशान किशन और हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी निभाई, जिसने भारत को मुश्किल से बाहर निकाला।

लेकिन 38वें ओवर में हारिस रऊफ ने इशान किशन को शॉर्ट पिच गेंद पर बाबर आजम के हाथों लपकवाया। इस दौरान उन्होंने जिस तरह का इशारा किया, वह सुर्खियों में आ गया। सोशल मीडिया पर उनका इशान को भद्दे इशारे करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। जिस पर फैन्स ने अपने अलग-अलग रिएक्शन दिए।

इशान किशन ने डगआउट में लौटने से पहले 81 गेंदों का सामना किया और 9 चौके व 2 छक्के की मदद से 82 रनों की पारी खेली।

यहां देखें वो वायरल वीडियो-

किशन के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या भी क्रीज पर ज्यादा देर तक रुक नहीं सके। उन्हें शाहीन अफरीदी ने 44वें ओवर में आउट किया। भारतीय ऑलराउंडर ने 90 गेंदों में 87 रन बनाए, जिसमें 7 चौके व एक छक्का शामिल रहा। आखिरी में जसप्रीत बुमराह ने कुछ अच्छे शॉट लगाए और 16 रन बनाए। भारतीय टीम पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी और 48.5 ओवर में 266 रन पर सिमट गई। अब पाकिस्तान को मुकाबला जीतने के लिए 267 रनों की जरूरत है।

0/Post a Comment/Comments