IND vs PAK Playing 11: बाबर आजम ने मैच से पहले किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, घातक प्लेयर्स टीम में किए गए शामिल

 


IND vs PAK Playing 11: एशिया कप में शनिवार को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। इस मैच को लेकर दोनों देशों के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। हालांकि, मैच से करीब 19 घंटे पहले पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया। उन्होंने भारत के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले के लिए पहले ही शुक्रवार रात  8  बजे प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर टीम इंडिया को चुनौती दे दी है।

मैच आज शनिवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे खेला जाएगा। टॉस उससे आधे घंटे पहले यानी दोपहर 2.30 बजे होगा। भारत ने अभी तक अंतिम प्लेइंग11 की घोषणा नहीं की है। टॉस के समय रोहित शर्मा एंड कंपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा करेगी।

PAK Playing 11:पाकिस्तान ने नहीं किया अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव

पाकिस्तान ने नेपाल के खिलाफ मैच के लिए चुनी गई टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट ने तीन तेज गेंदबाजों के अलावा तीन स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।। इसके अलावा टीम की बल्लेबाजी भी मजबूत दिख रही है। सलामी बल्लेबाज में फखर जमान और इमाम-उल-हक नजर आएंगे। इसके साथ ही मध्यक्रम में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा नजर आएंगे। शादाब खान और मोहम्मद नवाज भी निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। नसीम के अलावा शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ तेज गेंदबाजी आक्रमण में शामिल होंगे।

छह साल से वनडे में पाकिस्तान से नहीं हारा भारत –

भारत छह साल से पाकिस्तान के खिलाफ एक भी वनडे नहीं हारा है। उनकी आखिरी हार 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में थी। तब से भारत ने पाकिस्तान को दो बार एशिया कप 2018 में और एक बार विश्व कप 2019 में हराया है। पिछले 10 मैचों की बात करें तो भारत ने सात मैचों में जीत हासिल की है. पाकिस्तान ने तीन मैच जीते हैं. भारत को आखिरी हार 2014 एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली थी।

IND vs PAK Playing 11:भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद, आगा सलमान, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ।

0/Post a Comment/Comments