IND vs PAK, Asia Cup 2023: भारत-पाक मैच से पहले टीम इंडिया के 2 स्टार खिलाड़ी बाहर, भारत रवाना!


IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप शुरू हो चुका है और भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया टूर्नामेंट का अपना पहला मैच कल चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इस बीच भारत की प्लेइंग-11 से एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ी बाहर होंगे!

श्रीलंका के कैंडी में होगा हाईवोल्टेज मैच:

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK Asia Cup 2023) के बीच एशिया कप का हाईवोल्टेज मैच 2 सितंबर यानी कल श्रीलंका के कैंडी में होगा। पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम करेंगे जबकि भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे। इस मैच की प्लेइंग-11 को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है। केएल राहुल के शुरुआती मैचों से बाहर होने से भारत का बल्लेबाजी क्रम बदल जाएगा। इस बीच टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में दो खिलाड़ियों को जगह मिलना मुश्किल है।

आपको बता दें कि, केएल राहुल भारत के दो मैचों से बाहर हैं। राहुल के नहीं खेलने से इशान किशन विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालेंगे।

IND vs PAK Asia Cup 2023: बल्लेबाजी क्रम में बदलाव:

अगर इशान किशन ओपनर के तौर पर आते हैं तो मध्यक्रम में शुभमन गिल को आना होगा। विराट कोहली नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे जबकि ईशान और गिल ओपनिंग करेंगे। श्रेयस अय्यर को भी चौथे स्थान की बजाय पांचवें स्थान पर खिसकना पड़ेगा। टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह की वापसी है।

IND vs PAK Playing 11: प्लेइंग इलेवन से दो खिलाड़ी गायब:

बल्लेबाजी क्रम में बदलाव के बावजूद, पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन से दो खिलाड़ी गायब रहेंगे। जी हां, सूर्यकुमार यादव और शार्दुल ठाकुर के प्लेइंग-11 से बाहर होने की बात कही जा रही है। श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे जबकि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर रहेंगे।

रोहित को भी नंबर-5 पर भेजे जाने की संभावना है। इससे शुभमन और ईशान ओपनिंग करेंगे विराट नंबर-3 और श्रेयस नंबर-4। फिर भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पंड्या की वजह से शार्दुल ठाकुर नहीं खेल पाएंगे।

0/Post a Comment/Comments