पता नहीं रोहित शर्मा को शादाब खान कब अच्छी गेंदबाजी कर पाएंगे ? पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने उठाया सवाल


पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने जिस तरह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी की उसको लेकर पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शादाब खान का कॉन्फिडेंस रोहित शर्मा के खिलाफ बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। उनके मुताबिक शादाब खान ने काफी खराब गेंदबाजी की।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पहले बैटिंग करते हुए टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई। दोनों ने काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की लेकिन अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन तभी बारिश आ गई और आगे का खेल नहीं हो पाया। रोहित शर्मा ने 49 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 56 रन बनाए। रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा अटैक शादाब खान के खिलाफ किया और उनके पहले ही ओवर में 19 रन बन गए। उन्होंने शादाब खान के खिलाफ 3 छक्के जड़े।

शादाब खान ने रोहित शर्मा को शॉट लगाने का मौका दिया - सलमान बट्ट

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान शादाब खान को लेकर सलमान बट्ट ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता कि शादाब खान कब कॉन्फिडेंट दिखेंगे। रोहित शर्मा जो पहले काफी फंस रहे थे उन्होंने शादाब खान के खिलाफ अटैक किया। शादाब ने शॉर्ट बॉल और फुल टॉस गेंदें डाली। ऐसा लगता है कि वो ये चाहते थे कि रोहित शर्मा छक्का लगाने का कोई चांस मिस ना करें।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए हैं। पहले दिन बारिश की वजह से पूरा खेल नहीं हो पाया और इसी वजह से ये मैच अब आज खेला जाने वाला है। हालांकि अगर बारिश नहीं हुई तभी ये मुकाबला हो पाएगा।

0/Post a Comment/Comments