पाकिस्तान की हार पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दिया सनसनीखेज बयान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 


एशिया कप 2023 में 14 सितंबर को खेले गए सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान को श्रीलंका ने बुरी तहर हराकर एशिया कप से बाहर कर दिया है। कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया रोमांचक मुकाबला बारिश से बाधित रहा। जिसके चलते मुकाबला 50 ओवरों की बजाय 42 ओवरों का खेला गया।

खेले गए इस मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 42 ओवरों में 252 रनों के स्कोर पर रोककर 2 विकेट से जीत दर्ज की। इस बीच पाकिस्तान के बेहद निराशाजनक प्रदर्शन पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। सोशल मीडिया कप वायरल इस वीडियो पर फैंस के कई मेजदार रिएक्शन देखने को मिले हैं।

निराशाजनक प्रदर्शन पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को लताड़ा

एशिया कप 2023 में श्रीलंका ने करो और मरो मुकाबले में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बना ली है। भारत के हाथों 228 रनों की एतिहासिक शिकस्त के बावजूद पाकिस्तान का निराशाजनक प्रदर्शन लगातार जारी रहा। टीम की इस शर्मनाक हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को निराशाजनक प्रदर्शन के लिए लताड़ते हुए गुस्सा निकाला। शोएब अख्तर ने पहले भारत-पाक एशिया कप फाइनल होने की उम्मीदों के टूटने पर निराशा जताई। श्रीलंका के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में कहा कि “आपने मैच देखा है। पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। जो मैच पाकिस्तान के पक्ष में बना था, वह सब ज़मान खान ने किया था। पाकिस्तान के पास मैच जीतने के जो भी मौके थे, वे सब उन्हीं की वजह से थे। शाहीन अफ़रीदी को भी आखिरी में कुछ विकेट मिले। लेकिन मैच को रोमांचक बनाने का पूरा श्रेय ज़मान को जाता है। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

अख्तर ने आगे कहा “एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान जीत का हकदार था, लेकिन वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। उनकी बहुत आलोचना की जा सकती है क्योंकि उन्हें ‘पसंदीदा’ माना जा रहा था, लेकिन अब वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं हो सकता है फाइनल में पाकिस्तान बनाम भारत मैच, ऐसा कभी नहीं हुआ। यह मौका था लेकिन श्रीलंका फाइनलिस्ट होने का हकदार था। वे कहीं बेहतर टीम थे।”

बता दें कि  रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने टूर्नामेंट शुरु होने से पहले पाकिस्तान को एशिया कप फाइनल में जगह पाने का हकदार कहा था।

यहां देखिए वायरल वीडियो

0/Post a Comment/Comments