नेपाल के क्रिकेटर ने अपने जूते पर लिया विराट कोहली का साइन, कही ये बड़ी बात

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में सोमवार को भारत और नेपाल (IND va NEP) के बीच मुकाबला खेला गया जिसे भारतीय टीम ने आसानी से अपने नाम किया। इस दौरान नेपाल के तेज गेंदबाज सोमपाल कामी ने भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली से बात की और अपने जूते पर उनका साइन लिया। उन्होंने विराट कोहली को एक इमोशन बताया।

सोमपाल कामी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वो विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। वो अपने जूते पर विराट कोहली का ऑटोग्राफ लेते हुए दिख रहे हैं। सोमपाल ने कहा कि विराट कोहली केवल एक क्रिकेटर मात्र नहीं हैं बल्कि वो एक इमोशन हैं।

भारतीय टीम ने नेपाल को 10 विकेट से बुरी तरह हराया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पल्लेकेले में खेले गए मुकाबले में नेपाल को 10 विकेटों से बुरी तरह हरा दिया। नेपाल के बल्लेबाजों ने दमखम दिखाते हुए भारत के सामने 231 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। लेकिन बारिश की वजह से टीम इंडिया को 23 ओवर में 145 रनों के टारगेट मिला, जिसे आसानी के साथ भारत ने 21वें ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सुपर 4 में प्रवेश कर लिया है।

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम इंडिया को यह मुकाबला 10 विकेट से जीता दिया। वनडे फॉरमेट में भारतीय टीम की 10 विकटों से यह नौवीं जीत है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। रोहित शर्मा ने 59 गेंदों पर 74 रन बनाए जिसमें 6 चौके और 5 छक्के शामिल रहे, वहीं दूसरे छोर पर युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली। गिल ने अपनी इस पारी में 8 चौके और 1 छक्का लगाया।सुपर 4 में भारत का अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments