“इसको सचिन की बेटी…” शुभमन गिल के फ्लॉप प्रदर्शन पर भड़के फैंस ने उतारी इज्जत; देखें

एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम का दूसरा मैच कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो चुका है। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहती है. वहीं श्रीलंका की भी कोशिश इस मैच को जीतकर फाइनल राउंड में प्रवेश करने की होगी.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में भारत ने एक बदलाव किया है और शार्दुल ठाकुर की जगह एक स्पिनर को टीम में शामिल किया गया है. ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. रोहित ने कहा कि यह पिच कल की तुलना में सूखी दिख रही है. इसलिए भारतीय टीम में तीन स्पिनरों को शामिल किया गया है.कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा के साथ अक्षर पटेल भी यह मैच खेल रहे हैं. श्रीलंकाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

शुभमन गिल फ्लॉप

आईपीएल के 20 ओवर वाली पारी में शतक जड़ने वाले शुभमन गिल टूर्नामेंट के बाद से फीके पड़ चुके हैं। उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से खराब फॉर्म दिखाया है जो अब तक बरकरार है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में गिल ने अर्धशतक जड़ा था लेकिन श्रीलंका के सामने वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे। उन्होंने 25 गेंदों में 19 रन बनाकर अपना विकेट खोया।

गिल की इस पारी पर फैंस भड़क गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखें फैंस का रिएक्शन

कैसा है मैच का हाल?

25 ओवर तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 126 रन बना लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments