कब और किस टीम के साथ है अब भारत का अगला मैच?


When is India’s next match:
राजकोट में खेले गए तीसरे वनडे में भारतीय टीम को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत के सामने जीत के लिए 353 रनों का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम 49.4 ओवर में सिर्फ 286 रनों पर सिमट गई. हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब रही.

हालांकि, तीसरे वनडे में हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी राय रखी. रोहित शर्मा ने कहा, “मैं जिस तरह से शॉट्स खेल सकता हूं उससे बहुत खुश हूं. हमारी टीम ने पिछले 7-8 वनडे मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।”

राजकोट में हार के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने कहा, “हमने अलग-अलग परिस्थितियों में और अलग-अलग टीमों के खिलाफ चुनौतियों का सामना किया। मुझे लगता है कि हमने अच्छा क्रिकेट खेला. हालांकि हम आज जीत नहीं सके लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. जिस तरह से जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे हैं।”

When is India’s next match: कब और किस टीम के साथ है भारत का अगला मैच?

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीम इंडिया का अगला मैच उनका शुरुआती विश्व कप 2023 मुकाबला होगा, जो 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। हालांकि, इससे पहले, वे कुछ अभ्यास मैचों में भाग लेंगे।

When is India’s next match: भारत का पहला विश्व कप 2023 अभ्यास मैच 30 सितंबर को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ होगा। इसके बाद वे 3 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने दूसरे अभ्यास मैच में नीदरलैंड से भिड़ेंगे।

2023 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने शुरुआती मुकाबले के बाद, भारत का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान से होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का अहम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 14 अक्टूबर. मेजबान टीम लीग चरण में अपना आखिरी मैच 12 नवंबर को बेंगलुरु में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

0/Post a Comment/Comments