एमएस धोनी ने पकड़े कान! अब से फैन को नहीं देंगे लिफ्ट, खड़ा हुआ बड़ा बवाल; जानें?

MS Dhoni Bike Riding Video Viral: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर छक्कों की बरसात करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन धोनी फैंस का दिल जीतने में भी माहिर हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. धोनी को कभी रांची की सड़कों पर विंटेज कार चलाते हुए तो कभी स्पोर्ट्स बाइक चलाते हुए कैमरे में कैद किया गया है।

अब रांची से धोनी का एक शानदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. एक युवा खिलाड़ी को बाइक पर लिफ्ट देते हुए धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है।

वायरल वीडियो में धोनी एक युवा खिलाड़ी को अपनी बाइक पर लिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की क्रिकेट मैदान पर अभ्यास के बाद धोनी घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच वीडियो में धोनी का एक फैन धोनी के साथ बाइक पर पीछे बैठा हुआ नजर आया। बाइक चलाते वक्त धोनी हेलमेट पहने नजर आ रहे हैं. इसलिए बाइक चलाते वक्त धोनी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

देखें-MS Dhoni Bike Riding Video Viral

MS Dhoni ने युवा खिलाड़ी को इस बाइक पर छोड़ा घर

MS Dhoni Bike Riding Video Viral: धोनी ने युवा खिलाड़ी को यामाहा आरडी350 बाइक पर लिफ्ट देकर सभी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया। गौरतलब है कि, धोनी को स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का बहुत शौक है. क्योंकि यह बात कई बार सामने आ चुकी है कि धोनी के पास महंगी कारों का बड़ा कलेक्शन है।

आईपीएल 2024 में वापसी की उम्मीद है

धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स 2023 आईपीएल सीज़न में फिर से चैंपियन बनी। मीडिया से बात करते हुए धोनी ने साफ तौर पर यह नहीं कहा कि वह आईपीएल 2024 में खेलेंगे या नहीं. लेकिन, फैंस को उम्मीद है कि धोनी आईपीएल के अगले सीजन में वापसी करेंगे. यहां तक ​​कि जब धोनी जिम में वर्कआउट कर रहे होते हैं तब भी अक्सर देखा गया है कि वह कैमरे में कैद हो जाते हैं।

वीडियो पर लोगों का कुछ ये कहना है

0/Post a Comment/Comments