केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिले या नहीं, इरफान पठान ने दिया चौंकाने वाला बयान


 भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने टीम इंडिया में वापसी कर रहे केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जैसे ही केएल राहुल वापस आएं उन्हें प्लेइंग इलेवन में खिला देना चाहिए। इरफान पठान के मुताबिक केएल राहुल को खिलाकर ये देख लिया जाए कि उनका फॉर्म किस तरह का है।

केएल राहुल आईपीएल से ही चोटिल चल रहे थे और अब जाकर वो फिट हुए हैं। हालांकि उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद से एक भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। दूसरी तरफ इशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बेहद दबाव में धुआंधार पारी खेली थी।

केएल राहुल को लगातार मौका दिए जाने की जरूरत है - इरफान पठान

वहीं इरफान पठान के मुताबिक जैसे ही केएल राहुल टीम में आए उन्हें लगातार मौका देकर उनका आंकलन करना चाहिए। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आपकी मेमोरी शॉर्ट टर्म नहीं होनी चाहिए। आपकी सोच लॉन्ग-टर्म में होनी चाहिए और मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट इस वक्त जो सोच रही है वो सही है क्योंकि अगर आप शॉर्ट टर्म मेमोरी के साथ जाएंगे तो फिर टीम बनाने और खिलाड़ियों को कॉन्फिडेंस देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। आपको केएल राहुल को लगातार मौका देना होगा और अगर तब वो रन नहीं बना पाते हैं तो फिर आप ये कह सकते हैं केएल राहुल फ्लॉप रहे और इसी वजह से पूरे वर्ल्ड कप के दौरान इशान किशन को खिलाया गया। हालांकि जैसे ही केएल राहुल आएंगे वो जरूर खेलेंगे।

आपको बता दें कि केएल राहुल एशिया कप के लिए श्रीलंका पहुंच चुके हैं लेकिन उन्हें पाकिस्तान के मैच में खिलाया जाएगा या नहीं इसको लेकर अभी तक चीजें स्पष्ट नहीं हुई हैं।

0/Post a Comment/Comments