गौतम गंभीर ने विराट कोहली के फैंस को नहीं बल्कि इस वजह से दिखाई मिडिल फिंगर! देखें असलियत

 


इंडियन क्रिकेट जगत में विराट कोहली और गौतम गंभीर के विवाद ने लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी हैं। दोनों अगर मैदान में एक साथ दिखे तो कुछ न कुछ हंगामा होना तय है। इसी बीच गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर ने फैंस को अश्लील इशारे किए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद गंभीर ने इस पर सफाई भी दी।

गौतम गंभीर श्रीलंका में चल रहे एशिया कप 2023 में कमेंटेटर के तौर पर नजर आए हैं। तो वहीं 4 सितंबर यानी आखिरी दिन भारत और नेपाल के बीच मैच चल रहा था। इस बार बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा। इसी बीच गौतम गंभीर भीड़ के बीच से होते हुए कमेंटेटर बॉक्स की ओर जा रहे थे। तभी वहां मौजूद विराट कोहली के प्रशंसक ‘कोहली-कोहली’ के नारे लगाने लगे। बताया जाता है कि इस मौके पर गंभीर ने गुस्से में विराट के फैन्स पर मिडिल फिंगर उठाई थी। इसे आम तौर पर एक भद्दा इशारा माना जाता है।

देखें वीडियो-

हालांकि इस विवाद के बीच गौतम गंभीर ने सफाई देते हुए कहा कि ये इशारा विराट कोहली के फैंस के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तानियों के लिए की गई थी। उन्होंने कहा,  “वहां चलते वक्त पाकिस्तानी प्रशंसक कश्मीर को लेकर भारत विरोधी नारे लगा रहे थे। एक भारतीय होने के नाते मुझे यह पसंद नहीं कि कोई मेरे देश के बारे में ऐसा कहे। इसलिए मैंने ऐसी प्रतिक्रिया दी.’ उन्होंने स्पष्ट किया, “सोशल मीडिया पर आप जो देखते हैं वह हमेशा असली तस्वीर नहीं होती।”

गौतम गंभीर और कोहली के बीच आईपीएल से शुरू है विवाद

गौरतलब है कि आईपीएल के दौरान कोहली और अफगानिस्तान के नवीन उल हक के झगड़े में गौतम गंभीर बीच में कूदे थे। उस मैच में कोहली और गंभीर आपस में बुरी तरह भिड़े गए थे।

0/Post a Comment/Comments