Asia Cup Ind vs Pak: 'अगर ऐसा हुआ तो इंडिया की हार पक्की', शोएब अख्तर ने मैच से पहले कर दी भविष्यवाणी

 


भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप 2023 (Asia Cup) में होने वाले मैच को लेकर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि अगर पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला किया तो फिर टीम इंडिया की जमकर धुनाई होगी। शोएब अख्तर के मुताबिक ये पिच ऐसी है जहां पर गेंद बल्ले पर काफी बेहतरीन तरीके से आ रही है।

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले में खेला जाएगा। एशिया कप में ये भारत का पहला मैच होगा और टीम चाहेगी कि जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया जाए। इस मुकाबले पर हर एक फैन की निगाह टिकी हुई है। हालांकि इस बार पाकिस्तान टीम का पलड़ा भारी माना जा रहा है। पाकिस्तान ने नेपाल को पहले मैच में बुरी तरह हराकर शानदार शुरुआत की है और उनके सभी खिलाड़ी फॉर्म में लग रहे हैं।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसान नहीं होगी - शोएब अख्तर

वहीं शोएब अख्तर का मानना है कि पल्लेकेले में जो भी टीम पहले बैटिंग करेगी उसे ज्यादा फायदा होगा। शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की तो निश्चित तौर पर वो भारत को बुरी तरह मारेंगे। हालांकि अगर भारत ने टॉस जीता तो फिर पाकिस्तान की टीम मुश्किल में आ सकती है, क्योंकि विकेट्स अभी तक सेटल नहीं हुई हैं लेकिन लाइट्स के अंदर गेंद बल्ले पर सही तरह से नहीं आ रही है। मुझे लगता है कि भारत को तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज काफी अच्छे गेंदबाज हैं। इसके अलावा कुलदीप यादव को भी खिलाना चाहिए। कुलदीप को बाहर बिठाकर पहले ही उनके टैलेंट को काफी बर्बाद किया जा चुका है। उनके पास बेहतरीन दिमाग है।

0/Post a Comment/Comments