Asia Cup 2023: भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला होगा रद्द!, जानिए कोलंबो के मौसम का हाल

 


IND vs BAN Weather Report: श्रीलंका में खेले जा रहे जारी एशिया कप 2023 में आखिरी सुपर फोर मुकाबला आज यानी 15 सितंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। हालांकि भारतीय टीम इस मुकाबले से पहले ही एशिया कप फाइनल में जगह बना चुकी हैं।

वहीं बांग्लादेश का एशिया कप का सफर भारत के खिलाफ मुकाबले के बाद खत्म हो जाएगा। मगर दोनों टीमों के लिए आगामी मेगा टूर्नामेंट की तैयारियों के लिहाज से यह मुकाबला काफी अहम रहने वाला है। भारतीय टीम इस मुकाबले में अपने मुख्य खिलाड़ियों को आराम देते हुए बेंच स्ट्रेंथ को आजमाती नजर आ सकती है। हालांकि इस मुकाबले पर भी बारिश के चलते रद्द होने का खतरा लगातार बना रहेगा।

भारत और बांग्लादेश के मुकाबले के दौरान कोलंबो की वेदर रिपोर्ट

भारतीय टीम ने 12 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए रोमांचक सुपर फोर मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को करारी शिकस्त देकर एशिया कप फाइनल में जगह बना चुकी है। ऐसे में आज यानी 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाने वाला सुपर फोर मुकाबला भारत के लिए अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का बेहद शानदार मौका है। हालांकि और मुकाबलों की तरह कोलंबो की बारिश इस मुकाबले में भी खलल डालती नजर आएगी।

एक्यूवेदर के मुताबिक भारत बनाम बांग्लादेश मैच से पहले कोलंबो में मौसम की स्थिति सुबह गरज के साथ बारिश होने की भविष्यवाणी की गई है, जिसके बारिश का दिनभर जारी रहने की संभावना है। हालांकि रात में 26 डिग्री सेल्सियस तक कम होने से पहले खेल की शुरुआत में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। इस बीच, आर्द्रता का स्तर लगभग 74% रहने का अनुमान है। मौसम की इन स्थितियों को देखते हुए, ऐसी संभावना है कि बारिश के कारण खेल रुक सकता है। हालांकि पहले भी 100 फीसदी बारिश की संभावनाओं के बावजूद पाकिस्तान बनाम इंडिया और श्रीलंका बनाम पाकिस्तान को मुकाबला खेला जा चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments