Asia Cup 2023 : पाकिस्तानी दिग्गज ने रोहित शर्मा की तारीफों में पढ़ें कसीदे, कही बड़ी बात

 


एशिया कप (Asia Cup 2023) के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच महामुकाबला जारी है। दोनों टीमों के बीच यह जंग कोलंबो आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हो रही है। 10 सितंबर को शुरू हुआ यह मुकाबला बारिश के कारण पहले दिन खत्म नहीं हो सका। जिस कारण यह मैच अब रिजर्व डे में खेला जा रहा है।

इस मैच के बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की है। वहाब ने कहा कि पाकिस्तान के खिलफ सुपर-4 मुकाबले के टॉस के समय से ही रोहित शर्मा की बी लैंग्वेज पॉजिटिव थी।

वहाब रियाज ने जमकर की रोहित की तारीफ

जल्मी टीवी से बात करते हुए वहाब रियाज ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि ‘टॉस के वक्त से ही रोहित शर्मा की बॉडी लैंग्वेंज सकारात्मक थी यह उनके बैटिंग के तरीके में भी देखा गया। यह उतनी आसान पिच नहीं थी जितनी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने दिखाई। पिच दोहरे गति वाली थी और इसलिए सलामी बल्लेबाजों ने जिस तरह से खेला उससे टीम को एक अच्छा मंच प्रदान किया।’

वहाब रियाज ने आगे कहा कि ‘हम जानते हैं कि रोहित शर्मा एक बार सेट होने के बाद कितने खतरनाक हो सकते हैं और उन्होंने यह अतीत में दिखाया भी है। मुझे लगता है कि जब नई गेंद से पाकिस्तान को विकेट नहीं मिते तो टीम की मानसिकता थोड़ी रक्षात्मक हो गई। हालांकि फिर भी टीम 2 विकेट लेकर मैच को वापस खींचने में कामयाब रही।’

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चला। उन्होंने इस मुकाबले में 49 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से शानदार 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। यह उनके वनडे करियर का 50वां अर्धशतक था। रोहित शर्मा इस मुकाबले में शादाब खान की गेंद पर कैच आउट हुए।

0/Post a Comment/Comments