आईपीएल के 5 स्टार क्रिकेटर जो सीपीएल 2023 में अब तक बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं

 


सीपीएल 2023 (कैरेबियन प्रीमियर लीग) इस समय वेस्टइंडीज में चल रहा है। इस प्रतियोगिता में छह टीमें सेंट लूसिया किंग्स, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स, बारबाडोस रॉयल्स, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स और जमैका तल्लावाह खेल रही हैं।

जैसा कि तीन नामों से पता चलता है, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, बारबाडोस रॉयल्स और सेंट लूसिया किंग्स का स्वामित्व आईपीएल के कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के पास है। टीमों के पास अपने-अपने दल में बहुत सारे आईपीएल सितारे भी हैं। जहां कुछ आईपीएल सितारों ने कैरेबियन में प्रभावित किया है, वहीं निम्नलिखित पांच खिलाड़ी लीग में अब तक फ्लॉप रहे हैं।

1. भानुका राजपक्षे

पंजाब किंग्स के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज भानुका राजपक्षे सीपीएल में सेंट लूसिया किंग्स टीम के सदस्य हैं। राजपक्षे ने सेंट लूसिया के लिए एक मैच खेला, जहां उन्होंने 71.42 की स्ट्राइक रेट से 21 गेंदों पर 15 रन बनाए।

2. अंबाती रायडू

पूर्व भारतीय विकेटकीपर अंबाती रायडू ने सीपीएल के लिए एक मार्की खिलाड़ी के रूप में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के साथ अनुबंध किया। रायडू ने चार मैच खेले, जिसमें 47 रन बनाए। उन्होंने केवल चार खेलों के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किये।

3. फिन एलन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बैकअप ओपनर फिन एलन इस प्रतियोगिता में जमैका टालवाह के लिए नियमित स्टार्टर रहे हैं। एलन ने पांच मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 20 से कम की औसत से 72 रन बनाए हैं।

4. ओबेद मैककॉय

राजस्थान रॉयल्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय सीपीएल में बारबाडोस रॉयल्स टीम के तेज आक्रमण का नेतृत्व करते हैं। मैककॉय ने बीआर के लिए छह मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 239 की औसत से एक विकेट लिया है।

5. ओडियन स्मिथ

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ का गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स के साथ सीपीएल सीज़न अब तक शांत रहा है। स्मिथ ने तीन मैच खेले हैं, जहां उन्होंने पांच रन बनाए हैं और चार विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी रेट सात से ज्यादा का रहा है.

0/Post a Comment/Comments