एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान गए रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला को फैंस की सलाह, बोले “हनुमान चालीसा पढ़ते रहे…”

इंडियन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला एशिया कप 2023 के लिए सोमवार को पाकिस्तान रवाना हो गए। दोनों अधिकारी पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। वह मंगलवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान मौजूद रह सकते हैं।

बिन्नी और शुक्ला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के निमंत्रण पर एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए पाकिस्तान की यात्रा कर रहे हैं। इंडियन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला एशिया कप 2023 के लिए अटारी-वाघा सीमा के रास्ते पाकिस्तान जाएंगे।

रवाना होने से पहले राजीव शुक्ला ने कहा कि उनका दो दिवसीय दौरा राजनीतिक नहीं बल्कि सिर्फ क्रिकेट के लिए है। उन्होंने कहा, ”यह दो दिवसीय दौरा पूरी तरह से क्रिकेट के बारे में है, राजनीति के बारे में नहीं। इस दौरान एक रात्रिभोज का भी आयोजन किया गया है, जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की तिकड़ी शामिल है।”

साल 2006 के बाद रोजर बिन्नी कर रहे हैं पाकिस्तान का दौरा

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी 2006 के बाद पहली बार पाकिस्तान दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि वह इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं। बिन्नी ने कहा, “मैं अपने दौरे को लेकर उत्साहित हूं।” यह पूछे जाने पर कि भारतीय टीम टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा क्यों नहीं कर रही है और क्या वह भविष्य में दौरा कर सकती है, शुक्ला ने कहा, “हम सरकार के आदेश के अनुसार काम करेंगे, सरकार जो भी निर्णय लेगी हम उसे स्वीकार करेंगे।”

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला वाघा बॉर्डर के रास्ते लाहौर पहुंचेंगे और 7 सितंबर तक पाकिस्तान में रहेंगे। भारतीय टीम द्वारा पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार करने के बाद, पीसीबी को एसीसी में एक हाइब्रिड मॉडल पेश करने के लिए मजबूर होना पड़ा जहां एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला गया था। पाकिस्तान चार मैचों की मेजबानी कर रहा है, जबकि बाकी नौ मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे.

2 सितंबर को भारतीय टीम का पाकिस्तान के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। टीम इंडिया अब अपना दूसरा मैच मंगलवार को नेपाल के खिलाफ खेल रही है। नेपाल के खिलाफ जीत के साथ ही भारतीय टीम सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

आइए देखें फैंस ने इस खबर पर कैसा रिएक्शन दिया

0/Post a Comment/Comments