मुथैया मुरलीधरन ने दी भारतीय टीम को चेतावनी, वर्ल्ड कप 2023 में भूल कर भी ना करें ये गलती

 


World Cup 2023: आगामी वर्ल्ड कप से पहले श्रीलंकाई टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने भारतीय टीम को एक कड़ी चेतावनी दे दी है।

Muttiah Muralitharan Warns Team India Before World Cup 2023: इस बार का एकदिवसीय वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में भारत में ही खेला जाएगा जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ होगी वही इस वर्ल्ड कप का फाइनल 19 नवंबर को खेला जाना है। बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। जिसको लेकर श्रीलंकाई दिग्गज मुथैया मुरलीधरन ने भारतीय टीम को कड़ी चेतावनी दी है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

मुथैया मुरलीधरन ने कही ये बात

मुरलीधरन का मानना है कि वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मात्र 2 ही स्पिन खिलाड़ियों को जगह देनी चाहिए। उनका कहना है कि सिर्फ विविधता के लिए आप तीन स्पिनरों को नहीं खिला सकते हैं। बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी गई भारतीय टीम में 3 स्पिन गेंदबाजों को शामिल किया गया है। जिसमें रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव हैं। इस दौरान टीम में रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल को बतौर ऑल राउंडर टीम में शामिल किया गया है। आइए देखते हैं कि वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी गई भारतीय टीम में किन किन खिलाड़ियों को जगह मिली है।

इन खिलाड़ियों को किया गया है शामिल

एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय टीम की अगवाई रोहित शर्मा करेंगे वहीं उप कप्तान पद की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या के कंधों पर रहेगी।

रोहित शर्मा ( कप्तान ), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान ), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव।

0/Post a Comment/Comments