एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले इस धाकड़ खिलाड़ी की भारतीय टीम में हुई एंट्री!

 


पाकिस्तान की मेजबानी में खेले जा रहे एशिया कप 2023 में टीम इंडिया ने 12 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 41 रनों से करारी शिकस्त देकर मेगा टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में जगह बना ली है। इसके साथ ही भारतीय फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है। पिछले दो मुकाबलों से पीठ की चोट के चलते प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सुपर फोर मुकाबले में वापसी करते नजर आ सकते हैं।

नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आए श्रेयस अय्यर

जारी एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह बना चुकी टीम इंडिया का अगला मुकाबला 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाने वाला है। पिछले दो मुकाबलों में क्रमश पाकिस्तान और श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनानी वाली टीम इंडिया के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर नेपाल के खिलाफ लीग मुकाबले के बाद पीठ की चोट के चलते परेशान नजर आए।

इसके चलते अय्यर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले से पहले टीम मैनेजमेंट में आराम देने का फैसला किया। हालांकि अब बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले 14 सितंबर को टीम टीम इंडिया नेट्स पर प्रैक्टिस करती नजर आई है। इस दौरान मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आए है। अय्यर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस के वायरस तस्वीर पर कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

अब टीम मैनेजमेंट बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में अय्यर को प्लेइंग में शामिल किया जा सकता है। बता दें कि 4 नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर ने 20 पारियों में 47.35 की दमदार औसत से 805 रन बनाए हैं।

एशिया कप 2023 बांग्लादेश के खिलाफ संभावित भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा,  कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर

0/Post a Comment/Comments