WWE में Undisputed यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस को लगी 3 गंभीर चोटें

 


Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय प्रो-रेसलिंग की दुनिया के टॉप स्टार हैं। वो इस समय WWE में 1000 दिनों से ज्यादा समय से चैंपियन हैं। अपने इस टाइटल रन के दौरान उन्होंने कई बड़े स्टार्स को मात दी है और कंपनी के टॉप पर वो बने हुए हैं।

रोमन रेंस ने 2020 में वापसी के बाद हील टर्न लिया था। इस हील टर्न के बाद ही उन्हें फैंस का बहुत ज्यादा सपोर्ट मिला है। अपने इस हील टर्न में अभी तक उन्हें सिंगल्स मैच में कोई भी स्टार पिन नहीं कर पाया है। हालांकि इस टाइटल रन के दौरान उन्हें कुछ चोटों का भी सामना करना पड़ा है। इस आर्टिकल के जरिए उन तीन इंजरी के बारे में बताने वाले हैं जो Roman Reigns को हुई हैं।

#3 अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय भी चोटिल हैं

SummerSlam 2023 के मेन इवेंट में सुपरस्टार रोमन रेंस का सामना जे उसो से हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने जे उसो को हराकर अपना टाइटल डिफेंड किया था। लेकिन इसी मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट को लेकर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मैच में रोमन रेंस की कमर में चोट लग गई थी और ये चोट उन्हें मैच की शुरुआत में ही लग गई थी। इसी वजह से SummerSlam में बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में भी रोमन रेंस नहीं आए थे और उनकी जगह पर पॉल हेमन आए थे। WWE ने भी तक रोमन रेंस इस चोट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस चोट की वजह से द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

#2 Survivor Series: WarGames 2022 के दौरान भी रोमन रेंस को लगी थी चोट

WWE Survivor Series WarGames 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में द ब्लडलाइन का सामना ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस से हुआ था। इस मैच का हिस्सा रोमन रेंस भी बने थे। इस मैच में भी द ब्लडलाइन को जीत मिली थी।

लेकिन इस मैच के दौरान रोमन रेंस को चोट लग गई थी। दरअसल, मैच के दौरान जब केविन ओवेंस और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस एक-दूसरे के आमने-सामने थे, तब केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को थप्पड़ मारा था। इस थप्पड़ की वजह से रोमन रेंस के कान में चोट लग गई थी।

#1 WrestleMania 38 के दौरान रोमन रेंस का कंधा चोटिल हो गया था

WrestleMania 38 प्रीमियम लाइव इवेंट दो नाइट्स में हुआ था। इस शो की सेकेंड नाइट में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर से हुआ था। ये मैच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था। इस मुकाबले से पहले रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन थे और ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन थे। इस मैच का विनर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाला था।

इस मैच के दौरान ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को किमुरा सबमिशन मूव में लॉक किया था। इस सबमिशन मूव की वजह से रोमन रेंस के कंधे में चोट लग गई थी। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद रोमन रेंस दोनों बेल्ट को हवा में उठाने में भी दिक्कत हो रही थी।

0/Post a Comment/Comments