WWE ने 79 साल के दिग्गज के निधन पर शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, दिग्गजों ने भी किया याद

 


WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर टैरी फंक (Terry Funk) का हाल ही में 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना भी प्रकट कर रहे हैं। वहीं अब कंपनी ने दिग्गज रेसलर को ट्रिब्यूट देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, रिक फ्लेयर, मिक फोली, ब्रेट हार्ट और जैरी लॉलर जैसे दिग्गज रेसलर्स ने फंक के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए उन्हें याद किया। वहीं मिक फोली के साथ उनकी फिउड को भी दिखाया गया, जिसने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में हार्डकोर रेसलिंग के नए मानक तय कर दिए थे। मिक ने उन्हें इतिहास के सबसे महान रेसलर की संज्ञा देकर सम्मानित किया है।

WWE ने इस वीडियो में टैरी फंक के शानदार करियर और बेहतरीन स्टोरीलाइंस की एक झलक दिखाने की कोशिश की है। वहीं साल 2009 में उन्हें डस्टी रोड्स ने हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया था। उन्होंने 4 दशकों से भी ज्यादा लंबे चले अपने ऐतिहासिक करियर में प्रो रेसलिंग वर्ल्ड का खूब मनोरंजन किया और सफलता भी हासिल की।

आपको याद दिला दें कि फंक ने 70 साल की उम्र में आखिरी प्रो रेसलिंग मैच लड़ा था। ऐसा करते हुए उन्होंने दिखाया कि उन्हें प्रो रेसलिंग से कितना लगाव रहा। उन्होंने WCW और ECW के अलावा जापानी प्रमोशंस में काम करते हुए भी खूब पहचान हासिल की थी।

WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर Triple H ने Terry Funk के निधन पर शोक जताया

प्रो रेसलिंग वर्ल्ड, टैरी फंक के निधन की खबर से शोक में डूबा है और सभी उनके साथ बिताए गए यादगार लम्हों को शेयर करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर, ट्रिपल एच ने भी फंक के निधन पर शोक जताते हुए उनके परिवार और दोस्तों का ढांढस बांधने की कोशिश की है।

ट्रिपल एच ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"टैरी फंक ने पूरी दुनिया का भ्रमण करते हुए इस इंडस्ट्री और फैंस के लिए हमेशा रिंग में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। वो हमारी इंडस्ट्री के आइकॉन रहे। मैं टैरी के परिवार, दोस्त और फैंस के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं।"

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि टैरी फंक के निधन की असली वजह क्या रही। मगर ऐसा कहा जा रहा है कि काफी समय से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था।

0/Post a Comment/Comments