चहल को छोड़ धनश्री संजू सैमसन के साथ निभा रही है लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, लीक VIDEO से हुआ पर्दाफाश

Dhanshree Verma: भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) सोशल मीडिया का एक चर्चित नाम हैं। धनश्री वर्मा एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं जो सोशल मीडिया पर अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करती हैं। धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) की फैन फॉलोविंग की अगर बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वह अक्सर चहल या श्रेयस अय्यर के साथ रील्स वीडियो में दिखाई देती हैं। फैंस इसके चलते धनश्री वर्मा का नाम श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ के भी खूब मजे लेते हैं। वहीं आजकल धनश्री वर्मा चहल को छोड़ किसी और के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं।

श्रेयस अय्यर को लेकर जमकर होती हैं ट्रोल

धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) सोशल मीडिया पर आए दिन कभी अपने डांस को लेकर तो कभी अपने पुरुष मित्र को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा उनका नाम टीम इंडिया के ही दूसरे क्रिकेट श्रेयस अय्यर के साथ भी जोड़ा जाता है। फैंस श्रेयस अय्यर के नाम से धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) को जमकर ट्रोल करते हैं। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखे गए हैं। ये दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं, तब चर्चाओं का बाज़ार गर्म कर देते हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं।

चहल को छोड़ दूसरे के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चाओं में रहती ही हैं। दरअसल वह सोशल मीडिया पर कंटेट बनाने का काम करती हैं। लोग उनके वीडियो को काफी पसंद करते हैं और धनश्री (Dhanshree Verma) की वीडियो पर लाखों विय्यूज भी आते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम के एक इंफ्लुएंसर करन के साथ एक रील बनाया। इस वीडियो में दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होने का अभिनय कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसमें मौजूद अभिनेता करन को संजू सैमसन के लिए कन्फ्यूज भी कर रहे हैं। दरअसल दोनों की शक्लें काफी मिलती जुलती हैं जिसके चलते लोग धोखा खा जा रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments