RCB की जर्सी को लेकर आमने-सामने रजनीकांत और कोहली, ‘जेलर’ मूवी पर लगेगा बैन! जाने क्यों?


जेलर:
रजनीकांत की फिल्म जेलर को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। शानदार प्रदर्शन कर रही इस फिल्म को आईपीएल की जर्सी ने परेशानी में डाल दिया है। फिल्म में आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की जर्सी का इस्तेमाल किया गया है और हाई कोर्ट ने फिल्म के निर्माताओं को टीम की जर्सी का इस्तेमाल करने वाले दृश्यों को हटाने का आदेश दिया है।

इस तस्वीर में शूटर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनी हुई थी। उच्च न्यायालय ने फिल्म निर्माताओं को जर्सी पहने हुए चिता के दृश्यों को हटाने या संशोधित करने का निर्देश दिया।

रजनीकांत की फिल्म को मिला 1 सितंबर तक का समय!

हाई कोर्ट ने फिल्म निर्माताओं को 1 सितंबर तक फिल्म के सभी दृश्यों को हटाने या संशोधित करने का निर्देश दिया है। आईपीएल टीम ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर फिल्म में RCB की जर्सी के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई है। फिल्म में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर आर’सीबी जर्सी पहनता है। आरसीबी ने अपने आवेदन में कहा कि जर्सी का इस्तेमाल नकारात्मक तरीके से किया गया था और फिल्म में जर्सी का इस्तेमाल करने से पहले टीम की सहमति नहीं ली गई थी। RCB ने कहा कि इससे उसकी ब्रांड छवि पर नकारात्मक असर पड़ रहा है.

इस संबंध में फिल्म निर्माताओं और RCB के बीच बातचीत हुई है और फिल्म निर्माता फिल्म में सीन को बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि वे सीन बदल देंगे ताकि यह RCB की जर्सी की तरह न दिखे। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब तक दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। यह रजनीकांत के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

0/Post a Comment/Comments