IPL 2024 से पहले काव्या मारन ने लिया बड़ा फैसला, युवराज सिंह को बनाया टीम का मेंटर!

 


Yuvraj Singh: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां संस्करण सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए अच्छा नहीं गुजरा। वह प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी और लीग स्टेज से हारकर उन्हें बाहर होना पड़ा। उनके प्रदर्शन की अगर बात करें तो 14 मुकाबलों में हैदराबाद (SRH) की टीम केवल 4 मैच ही जीतने में सफल रही। वहीं 10 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 8 अंकों के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही। इसी बीच इस फ्रेंचाइजी ने अगले साल के लिए कमर कस लिया है। इसी कड़ी में वह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को अपना मेंटॉर बनाने जा रहे हैं।

आईपीएल 16 की सबसे फिसड्डी टीम

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने आईपीएल 16 में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया। प्लेऑफ में पहुंचना तो दूर, वह प्वाइंट्स टेबल की सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई। उनकी टीम 14 में से केवल 4 मैच ही जीत सकी। बता दें कि उन्होंने इस संस्करण से पहले हुए मिनी ऑक्शन में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रुक को 13.35 करोड़ की भारी कीमत चुकाकर अपनी टीम में शामिल किया था। इस वजह से टीम के उनसे काफी उम्मीदें भी थी। हालांकि वह आशाओं के अनुरूप प्रदर्शन करने में विफल रहे। ब्रुक ने 11 मैचों में महज 190 रन बनाए जिसमें एक शतक शामिल था।

अगले सीजन में SRH के मेंटर होंगे युवराज सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण के लिए अपनी तैयारी अभी से शुरु कर दी है। दरअसल टीम मैनेजमेंट ने पहले टीम का कोच बदल दिया। आईपीएल 2024 में न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डेनियर विटोरी (Daniel Vettori) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कोच होंगे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को टीम का मेंटर बनाने की तैयारी चल रही है। हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि इससे पहले युवराज (Yuvraj Singh) को पंजाब किंग्स की तरफ से भी ऑफर आया था मगर उन्होंने तब मना कर दिया था। देखना है कि इस पेशकश को युवी (Yuvraj Singh) को लेते हैं या ठुकराते हैं।

0/Post a Comment/Comments