देसी बैटल रॉयल गेम Indus का ट्रेलर रिलीज, ये प्लेयर्स जल्द खेल सकेंगे गेम

SuperGaming के अपकमिंग बैटल रॉयल गेम Indus का ट्रेलर जारी हुआ है। इस गेम को क्लेज बीटा Android और iOS के लिए जल्द रिलीज हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसे इस फेस्टिव सीजन यानी दीवाली में रिलीज किया जा रकता है। इस गेम का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसमें गेम के कैरेक्टर्स को गेम-प्ले की झलक देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हाईटेक कंज्यूमेबल आइटम मिलता है। इस गेम का बीटा वर्जन केवल चुनिंदा प्लेयर्स के लिए रिलीज किया जाएगा। इसका पहला बीटा केवल लोकप्रिय गेमर्स के लिए लाया जा सकता है।

मिलेगा वीरलोक (Virlok) मैप

पुणे बेस्ड गेमिंग कंपनी SuperGaming के इस बैटल रॉयल गेम के ट्रेलर में फ्लोटिंग मैप वीरलोक (Virlok) की झलक देखी जा सकती है। इसमें एक नेचुरल मिनिरल कॉस्मियम के लिए प्लेयर्स एक-दूसरे के साथ भिड़ेंगे। इस गेम में कॉस्मियम प्राप्त करने वाले प्लेयर्स को तुरंत विक्ट्री मिल जाती है, चाहे कितने भी प्लेयर्स अभी गेम में क्यों न बने हो। इसके अलावा इसमें ओलम्पिक पिस्टल शूटर हीना सिधू, कॉन्टेंट क्रिएटर्स Magsplay और GamerFleet के साथ-साथ Techno Gamerz की आवाजों का इस्तेमाल किया गया है।

भारतीय गेमिंग कंपनी ने इसमें फेसिअल एक्सप्रेशन के लिए गूगल के साथ साझेदारी की है, जो प्लेयर्स को फेसिअल एक्सप्रेशन के आधार पर इन-गेम कंट्रोल प्रदान करेगा। सुपरगेमिंग के सीईओ रॉबी जॉन ने कहा है कि Indus का क्लोज बीटा ट्रेलर जारी हो गया है, जो भारतीय गेमिंग इंडस्ट्री में हमारे प्रयासों को दर्शाता है। इसमें रीयल लाइफ आइकन, कल्चर, स्पोर्ट्स और कॉन्टेंट क्रिएशन को शामिल किया गया है। अब तक Indus के लिए पांच मिलियन यानी 50 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुका है।

कॉस्मियम के लिए होगी भिड़ंत

SuperGaming के इस बैटल रॉयल गेम Indus का यह ट्रेलर काफी हद तक सिनेमैटिक लगता है। इसके ट्रेलर में कॉस्मियम को रेंडमली देखा दजा सकता है। इस गेम का गेम-प्ले कॉस्मियम तक पहुंचने में लगने वाले समय पर आधारित होगा। Indus बैटल रॉयल गेम में स्मोक बम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें हथियार के तौर पर चाकू का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इसके ट्रेलर में एक कैरेक्टर गणेश जी की तरह दिखता है।

Indus बैटल रॉयल गेम को दिवाली तक Android और iOS दोनों डिवाइसेज के लिए रोल आउट किया जा सकता है। इस गेम का क्लोज बीटा पहले केवल चुनिंदा प्लेयर्स और लोकप्रिय गेमर्स के लिए जारी किया जाएगा। बीटा वर्जन के आने के कुछ दिन बाद इसका स्टेबल वर्जन जारी किया जाएगा। प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले प्लेयर्स को गेम डेवलपर्स कुछ स्पेशल रिवॉर्ड्स भी ऑफर कर रहे हैं।

यहां देखें गेम का ट्रेलरः

0/Post a Comment/Comments