IND vs WI: भारत पहुंचते ही इस खिलाड़ी की छुट्टी, टीम इंडिया को कहना होगा अलविदा!

IND vs WI 5th T20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पांचवां और आखिरी निर्णायक मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जा रहा है। सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबरी पर है। ऐसे में जो टीम यह अहम मैच जीतेगी वह टी20 सीरीज पर भी कब्जा कर लेगी। पहले दो टी20 मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने जोरदार वापसी करते हुए तीसरा और चौथा टी20 मैच जीता। अब टीम इंडिया का फोकस सीरीज जीतने पर होगा।

मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम ने पहले ही ओवर में पिछले मैच के स्टार यशस्वी जायसवाल को खोया। जायसवाल 5 रन बनाकर आउट हुए और खुद के साथ टीम को निराश किया।

टीम को इसके बाद चौथे टी-20 मैच के दूसरे सुपरस्टार शुभमन गिल से काफी उम्मीद थी। लेकिन चौथे मैच को छोड़कर शुभमन ने बाकी सभी 4 मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया। आज के मैच की बात करें तो उन्होंने 9 गेंदों में 9 रन बनाए और फिर सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

संजू सैमसन ने फैंस को दिलाया गुस्सा

आज के मैच में संजू सैमसन के पास अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पाने का सुनहरा मौका था। हालांकि, उन्होंने खराब शॉट खेला और अपना विकेट सस्ते में दे दिया। रोमारियो शेफर्ड ने संजू सैमसन को 13 रन पर निकोलस पूरन के हाथों कैच कराया।

IND vs WI: संजू सैमसन ने रचा नया कीर्तिमान

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने आखिरकार रविवार 13 अगस्त को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में टी20 क्रिकेट में 6000 रन पूरे कर लिए। सैमसन, जिन्होंने पिछले दो मैचों में बल्लेबाजी नहीं की थी, उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दो रनों की जरूरत थी। उन्होंने श्रृंखला के निर्णायक मैच में यह कारनामा पूरा किया और इस मुकाम तक पहुंचने वाले 13वें भारतीय खिलाड़ी बन गए।

सैमसन पर फैंस का फूटा गुस्सा

0/Post a Comment/Comments