IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में हार की वजह यह खिलाड़ी! सारेआम पड़ी गालियां…

 


IND vs WI 1st क्रिकेट, शुभमन गिल: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अचानक सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का शिकार हो गया है और उसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस दावा कर रहे हैं कि को इस बात पर गर्व है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया की हार के लिए ये खिलाड़ी जिम्मेदार है।

हार्दिक पांडया की कप्तानी वाली टीम इंडिया को गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। पांच मैचों की इस अंतरराष्ट्रीय टी20 सीरीज में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 0-1 से हार गई।

गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत की 4 रन से हार के बाद ओपनर शुभमन गिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। भारत की हार के लिए सार्वजनिक तौर पर शुभमन गिल को सबसे बड़ा दोषी बताया जा रहा है।

IND vs WI: पहले शो में ही फ्लॉप हुए शुभमन गिल

पहले टी20 मैच में शुभमन गिल  बेहद ही खराब क्रिकेट खेलकर आउट हुए। वह सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। शुभमन गिल ने इस वेस्टइंडीज दौरे पर अब तक 2 टेस्ट, 3 वनडे और 1 टी20 मैच खेला है, जिसमें उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के सामने शुभमन गिल रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए। वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों में शुभमन गिल सिर्फ 49 रन ही बना पाए। शुभमन गिल ने जहां 3 वनडे मैचों में 126 रन बनाए, वहीं इस दौरे पर उन्होंने अब तक सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है।

गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 3 रन बनाकर आउट हुए शुभमन गिल को सोशल मीडिया पर अब ट्रोल किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments