FIFA Women's WorldCup 2023: इन फुटबॉलर की खूबसूरती देख हार बैठेंगे अपना दिल, सुपर मॉडल भी इनके आगे पड़ जाती है फिकी

खेल की दुनिया ऐसी होती है जिसमें कई बार खिलाड़ियों को देखकर यह पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि वह किस कदर फिट है या उसके अंदर किस तरह की छवि और कला भरी हुई है. इस वक्त फीफा महिला वर्ल्ड कप 2023 (Fifa WorldCup 2023) पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है, जिसका प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है.

ब्राजील और अमेरिका जैसी धुरंधर टीम वर्ल्ड कप (Fifa WorldCup 2023) से पहले ही बाहर हो चुकी है और इस वक्त इन महिला खिलाड़ियों ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है, जिनकी खूबसूरती की खूब चर्चे हो रही हैं. कहा जाता है कि इन महिला खिलाड़ियों को देखकर आप अच्छी-अच्छी मॉडल को भूल जाएंगे.

अगाता इजाबेल

इटली की प्रोफेशनल फुटबॉल प्लेयर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में छाई रहती है. अगर आप इनकी सोशल मीडिया पर एक नजर डालेंगे तो उनकी बिकनी पर काफी ज्यादा फोटो है जो फैंस को खूब पसंद आती है.

एना मारिया

यह क्रोशिया की खिलाड़ी है जो स्विस महिला सुपर लीग के ग्रास होपर क्लब की स्ट्राइकर है. आपको बता दे की स्प्लिट में जन्मी एना 12 साल की उम्र में ही स्विट्जरलैंड में शिफ्ट हो गई थी और उन्होंने 14 साल की उम्र से ही फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें हैं जो आपको दीवाना बना देगी.

अलीशा लेहमन

यह विश्व की सबसे खूबसूरत महिला फुटबॉलर में से एक मानी जाती है जो स्विट्जरलैंड की स्ट्राइकर है. अलीशा क्लब फुटबॉल एस्टन विला के लिए खेलती है जो दिखने में मॉडल से भी खूबसूरत है.

लॉरेंस सैसलमैन

लॉरेन एक ओलंपियन प्रो सॉकर प्लेयर फैशन और ब्यूटी एंटरप्रेन्योर है. 2004 से ही वह बहुत सुर्खियों में बनी हुई है. महिला फुटबॉल की वह रोल मॉडल मानी जाती है जो बास्केटबॉल भी खेलती है. वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत है जिनकी आंखे आपको दीवाना बना देगी.

0/Post a Comment/Comments