'बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी फेक न्यूज़ छापने लगा', मीडिया हाऊस पर सरेआम भड़के विराट कोहली

भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और इस बार वजह काफी दिलचस्प है। उन्होंने सरेआम एक मीडिया हाऊस पर फेक न्यूज़ फैलाने के लिए निशाना साधा है।

पिछले कुछ दिनों में कई बार ऐसा हुआ है जब कई मीडिया चैनल्स ने विराट कोहली को लेकर झूठी खबरें छापी हैं। हाल ही में विराट कोहली की सोशल मीडिया से होने वाली कमाई को लेकर गलत खबरें छापी गई थी जिसके बाद विराट ने सभी मीडिया चैनल्स को एक्सपोज़ कर दिया था कि ये अफवाह है और अब विराट कोहली ने एक और मीडिया हाऊस पर फेक न्यूज़ फैलाने के चलते सरेआम फटकार लगाई है।

257 मिलियन फैनबेस के साथ विराट कोहली भारत में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं और उन्हें लेकर हर बीते दिन कुछ ना कुछ छपता ही रहता है। अब कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया की सरेआम क्लास लगाते हुए कहा कि जिस अखबार को वो बचपन से पढ़ रहे थे अब वो भी फेक न्यूज़ फैलाने लगा है। विराट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा छापी गई एक फेक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक खबर छापी थी कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने अलीबाग फार्महाउस में 'क्रिकेट पिच बनाने' जा रहे हैं। इस रिपोर्ट का स्क्रीनग्रैब शेयर करते हुए कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, “बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी फर्जी खबरें छापने लगे।"

विराट कोहली की ये इंस्टा स्टोरी देखकर फैंस भी आग बबूला हो गए और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस मीडिया हाऊस की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा छापी गई इस खबर में उन्होंने दावा किया था कि अनुष्का और विराट ने फार्महाउस बनाने के लिए अलीबाग में 8 एकड़ जमीन पर 19.24 करोड़ रुपये का निवेश किया है। एक अन्य पब्लिशिंग हाउस का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि विराट संपत्ति पर एक क्रिकेट पिच बनाने के इच्छुक थे और वो निर्माण के सबसे छोटे विवरण में बारीकी से शामिल हैं।

इससे पहले सप्ताह की शुरुआत में, कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि कोहली इंस्टाग्राम पर प्रति पोस्ट 11.45 करोड़ रुपये की भारी रकम लेते हैं। लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान ने सोशल मीडिया से अपनी कमाई पर चुप्पी तोड़ी और चल रही हर रिपोर्ट को बकवास बताया।

0/Post a Comment/Comments