राहुल द्रविड़ के प्यार में पागल थी रवीना टंडन!, लेकिन इस वजह से टूट गई थी शादी, सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई


Rahul Dravid: बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी गहरा और पुराना है। विराट कोहली – अनुष्का शर्मा, ज़हीर खान – सागरिका, हरभजन सिंह – गीता बसरा, मंसूर अली खान पटौदी – शर्मीला टैगोर और केएल राहुल – आथिया शेट्टी जैसे आपको कई जोड़े मिल जाएंगे। इनके अलावा कई बड़े क्रिकेटर्स के नाम भी अभिनेत्रियों के साथ जुड़े मगर उनका रिश्ता कभी परवान नहीं चढ़ सका।

हमारी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही एक जोड़े के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कथित तौर पर वर्ष 2002 में ही शादी के बंधन में बंध सकता था। मगर अंत में दोनों ने किसी और को अपना जीवनसाथी चुना।

शादी करने वाले थे रवीना टंडन और राहुल द्रविड़?

साल 2002 में देश भर में लोगों के बीच कानाफुसी थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड़ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। खुद रवीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इन अफवाहों का खंडन कर दिया। उन्होंने दावा किया कि वह 2002 में राहुल द्रविड़ को व्यक्तिगत रूप से जानती भी नहीं थी। रवीना ने कहा, ”

“वो (राहुल द्रविड़) मेरे दोस्त के भी दोस्त नहीं हैं। अगर वह दोस्त या कुछ और होते तब भी मैं इन अफवाहों का मतलब समझ जाती। मेरे मन में उनके लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन यह बहुत परेशान करने वाला है। फिलहाल मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हूं।”

कैसे शुरू हुई दोनों के रिश्तों की अफवाह?

राहुल द्रविड़ के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों के पीछे का कारण बताते हुए रवीना टंडन ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि यह सब कैसे शुरू हुआ। शायद इसलिए कि मैं किसी को डेट नहीं रही हूं और वह (राहुल द्रविड़) भी योग्य कुंवारें लड़के हैं। हाल ही में मेरा नाम संदीप चौटा (संगीत निर्देशक) के साथ जो भी जोड़ा गया, लेकिन मैं उन्हें भी निजी टूर पर नहीं जानती। बेचारे ने अगले दिन फोन करके माफी मांगी। यह सब काफी फनी है।”

आपको बता दें कि बाद में रवीना टंडन ने वर्ष 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी, जबकि राहुल द्रविड़ ने 2003 में नागपुर की रहने वाली सर्जन विजेता पेंढारकर को अपना हमसफ़र बनाया।

0/Post a Comment/Comments