विराट कोहली फिर बनने वाले हैं पापा, अनुष्का शर्मा ने दिया हिंट? डिलीट होने से पहले देखें वीडियो

Virat Kohli & Anushka Sharma: टीम इंडिया फिलहाल जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में आयरलैंड दौरे पर है। टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा और अन्य को आराम दिया गया है। दरअसल, एशिया कप 2023 की तैयारियों के लिए इंडियन क्रिकेट बोर्ड इन दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती है।

इस बार एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 जो भारत की मेजबानी में खेला जाना है उसके लिए सभी की उम्मीदें स्टार बल्लेबाज किंग कोहली पर है। पूरे भारत को कोहली के बल्ले से काफी उम्मीद है। फैंस चाहते हैं की जैसे कोहली ने पिछले साल 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में फॉर्म में वापसी कर गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाई थी वह इस बार भी वैसा ही करेंगे। कोहली भी खुद इसकी तैयारी कर रहे हैं।

Virat Kohli & Anushka Sharma Planning to have second baby?: क्या विराट कोहली बनने वाले हैं दूसरे बच्चे के बाप?

इस बीच कोहली को लेकर एक खबर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कुर्ती में दिखाई दी और paparazi ने उनकी तस्वीरें और वीडियो खींची। इस वीडियो को लेकर एक फैन ने कमेन्ट किया की शायद अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। यह सुनते ही फैंस ने इस वीडियो में हिंट ढूँढना शुरू कर दिया। वीडियो देख आप ही बताए क्या कोहली और अनुष्का दूसरे बच्चे को जन्म देने वाले हैं?

आइए देखें अनुष्का शर्मा का वह वीडियो

कोहली वर्ल्ड कप से पहले हीरे के बल्ले से खेलेंगे

सूरत के एक बिजनेसमैन ने विराट कोहली को 1.04 कैरेट का हीरे जड़ा हुआ बल्ला गिफ्ट करने का फैसला किया है।सूरत का बिजनेसमैन विराट का बहुत बड़ा फैन है और सालों से लगातार विराट को फॉलो कर रहा है। हीरे जड़ित यह बल्ला कोहली को वनडे विश्व कप से पहले बिजनेसमैन द्वारा उपहार में दिया जाएगा। इस बल्ले को बनाने में उन्हें लगभग एक महीने का समय लगा। इस विशेष बल्ले की कीमत लगभग… खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

0/Post a Comment/Comments