तलाक के बाद इस विदेशी लड़की के साथ वक्त बिता रहे है शिखर धवन, होटल रूम से प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम के गब्बर (शिखर धवन) पिछले काफी समय से टीम से बाहर है। साल 2021 में वह टी-20 से बाहर हुए थे। पिछले साल खराब प्रदर्शन के चलते वह वनडे टीम से भी बाहर हो गए थे। उनके बाहर होने के साथ ही रोहित को जहां शुभमन गिल का साथ मिल गया तो वहीं धवन को एशियन गेम्स के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर भी मौका नहीं मिला।

फिलहाल शिखर धवन अपना समय घूमने फिरने और दोस्तों के साथ मस्ती करने में बिता रहे है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम से लगातार बाहर चलने के बाद शिखर धवन अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। लेकिन एक बार फिर से धवन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें टीम इंडिया का यह गब्बर खिलाड़ी एक विदेशी लड़की के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

लाइव परफॉर्मेंस का उठाया लुफ्त

दरअसल उनकी इस वीडियो को ऑल ब्रदर नामक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। जिसे एक खास कैप्शन भी लिया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “अच्छा संगीत, अच्छे दोस्त, अच्छी वाइब, किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सिकंदर शिखर धवन। ”

हालांकि इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शिखर धवन लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक विदेशी लड़की के साथ बैठे हुए हैं। इस लाइव परफॉर्मेंस को भी वह काफी ज्यादा इंजॉय भी कर रहे हैं।

कुछ ऐसा है शिखर धवन का करियर

बात अगर शिखर धवन के क्रिकेट करियर की करें, तो बता दें इस खिलाड़ी ने अभी तक 34 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें 2315 रन बनाए हैं।

वहीं 167 वनडे मुकाबले खेलते हुए खिलाड़ी ने 6793 रन बनाने का काम किया है। जबकि 68 T20 मुकाबला खेलते हुए 1759 रन बनाए हैं। अगर आईपीएल की करें तो 217 मुकाबले खेलते हुए 6617 रन बनाने का काम किया है।

0/Post a Comment/Comments