ऋषभ पंत की फिटनेस पर BCCI ने दिया बड़ा अपेडट, इस टूर्नामेंट से वापसी करेगा भारतीय क्रिकेटर

 


Rishabh Pant: टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। दरअसल 30 दिसंबर, 2022 की सुबह इस क्रिकेटर के लिए मौत का पैगाम लेकर आई जब वह एक खौफनाक रोड एक्सीडेंट के शिकार हो गए। हालांकि उनकी किस्मत अच्छी रही और उनकी जान बच गई। बहरहाल उनका उपचार चल रहा है और वह रिकवर भी कर रहे हैं। इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की हेल्थ से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत इस बड़ी सीरीज के साथ टीम में वापसी करने जा रहे हैं।

ऋषभ पंत की फिटनेस पर आई बड़ी अपडेट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है। पिछले साल हुए भयानक सड़क एक्सीडेंट ने उनके क्रिकेट करियर पर ब्रेक लगा दिया। वह अपनी चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप, आईपीएल जैसे कई बड़े-बड़े टूर्नामेंट नहीं खेल सके। वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल जैसे बड़े मुकाबलों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए। इसी बीच पंत (Rishabh Pant) की रिकवरी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक मीडिया चैनल से यह जानकारी दी है कि पंत अगले साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे।

इंग्लैंड दौरे पर ऐसा रहेगा कार्यक्रम

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी अगले साल इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे। बता दें कि इन दोनों देशों के बीच 5 टेस्ट मैचों की श्रंखला खेली जाएगी। बता दें कि इस दौरे के कार्यक्रमों का पहले ही बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया था। पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से लेकर 29 जनवरी तक, दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से 6 फरवरी तक, तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से 19 फरवरी तक, चौथा टेस्ट 23 फरवरी से 27 फरवरी तक व पाचवां और अंतिम टेस्ट 7 मार्च से 11 मार्च तक खेला जाएगा। यह दौरा अफगानिस्तान सीरीज के ठीक बाद खेली जाएगी।

0/Post a Comment/Comments