सारा तेंदुलकर के प्यार में पागल हो चुके हैं ये 3 क्रिकेटर्स, लिस्ट में एक विदेशी खिलाड़ी का नाम भी शामिल


Sara Tendulkar : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की खूबसूरती को देखकर कोई भी दीवाना हो जाए। आए दिन सारा तेंदुलकर के नए दीवाने की खबरे वायरल होती रहती है। आज हम आपको तीन ऐसे युवा क्रिकेटर के बारे मे बताने जा रहे है,जो सारा तेंदुलकर की दीवानगी मे पूरी तरह पागल हो चुके है और उनके पीछे पूरी तरह से हाथ धोकर पड़ गए है। आईए जानते है सारा तेंदुलकर के पीछे पागल हो चुके तीन युवा क्रिकेटर्स के बारे मे,जो हमेशा से सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को किसी न किसी तरह से इम्प्रेस करने की कोशिश करते रहते है।

शुबमन गिल

टीम इंडिया के युवा सितारे शुबमन गिल (Shubman Gill) को आने वाले समय का सबसे बड़ा बल्लेबाज बताया जा रहा है। शुबमन गिल को आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एक अहम खिलाड़ी भी माना जा रहा है। शुबमन गिल मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के पीछे पड़ने वाले खिलाड़ियों मे सबसे आगे है। शुबमन गिल सारा तेंदुलकर की दीवानगी मे पूरी तरह से पागल हो चुके है। शुबमन गिल और सारा तेंदुलकर की डेटिंग तक की खबरे इंटरनेट पर हमेशा वायरल होती रहती है।

ईशान किशन

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan),जिन्होंने वेस्टइंडीज के विरुद्ध एकदिवसीय सीरीज के दौरान तीनों ही मुकाबले मे अर्धशतकीय पारियां खेली थी। ईशान किशन का नाम भी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के दीवानों मे आता है। ईशान किशन सारा तेंदुलकर को इम्प्रेस करने के लिए कोई भी मौका नही छोड़ते है। ईशान किशन और सारा तेंदुलकर के खूबसूरती के आगे पागल हो चुके है। ईशान किशन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के खूबसूरती के इतने कायल है की उन्हे पाने के लिए कुछ भी कर सकते है। सारा और ईशान के प्यार के चर्चे भी इंटरनेट पर होते रहते है।

डेवाल्ड ब्रेवीस

सारा तेंदुलकर के दीवानों मे केवल भारतीय क्रिकेटरों का ही नाम नही है इसमे दक्षिण अफ्रीका  के युवा प्रतिभावान खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेवीस (Dewald Brevis) का नाम भी शामिल है। डेवाल्ड ब्रेवीस भी सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) के प्यार मे पूरी तरह से पागल हो चुके है। डेवाल्ड ब्रेवीस और सारा तेंदुलकर के डेटिंग को लेकर भी कई बार खबरे सामने या चुकी है। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ब्रेवीस सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) को इम्प्रेस करने के लिए हमेशा कोई न कोई नया तरीका ढूंढते रहते है। ब्रेवीस आईपीएल मे मुंबई इंडियंस की टीम के लिए खेलते है।

0/Post a Comment/Comments