वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लिश टीम में इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी!, अपने दम पर जीता चुका है टीम को वर्ल्ड कप

भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में अब मुश्किल से 2 महीनों से कम का समय बचा है। सभी टीमें मेगा टूर्नामेंट में खिताब जीतने के लिए जमकर तैयारियों में जुटी है। कोई भी टीम अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। हालांकि मेजबान के चलते भारतीय टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। मगर यह सफर टीम इंडिया के लिए इतना आसान नहीं रहने वाला। इस बीच मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट इंग्लिश कप्तान बेन स्कोक्स को वनडे में वापसी के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है।

इंग्लिश टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स कर सकते हैं वनडे वर्ल्ड कप में वापसी

5 अक्टूबर को अहमदाबाद में गत विजेता इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के साथ वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। इस बीच जुलाई 2022 में वनडे क्रिकेट को अलविदा कह चुके इंग्लिश टेस्ट कप्तान बेन स्कोक्स की वापसी को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया हैं कि बेन स्टोक्स भारत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में नजर आ सकते हैं।

दरअसल 2019 वर्ल्ड कप फाइनल इंग्लिश टीम को चैंपियंस बनाने में बेन स्टोक्स की अहम पारी का काफी बड़ा योगदान था। इस हिरोइक पारी के बाद बेन स्टोक्स की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिली थी। हालांकि,इस बार फिर बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी को लेकर टीम मैनेजमेंट गंभीर नजर आ रहा है। और उनको किसी भी तरह वापस टीम में शामिल करने की जद्दोजहद में लगा हुआ है।

पिछले दिनों ऐतिहासिक एशिज सीरीज के दौरान खुद बेन स्टोक्स ने आगे की योजना के बारे में बात करते हुए कहा था कि “कौन जानता है कि मैं उस समय विश्व कप के प्रति कैसा महसूस कर सकता हूं। विश्व कप में जाना, अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक अद्भुत बात है। लेकिन फिलहाल मैं इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं।” इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्टें सामने आई हैं। जो दावा कर रही हैं कि इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए बेन स्टोक्स की वापसी के लिए उनसे बात करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments