‘हमारी गेंदबाजी के आगे…’ वर्ल्ड कप 2023 से पहले पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का मुकाबला 15 अक्टूबर के बजाय 14 अक्टूबर 2023 को होने वाला है। उसको लेकर तमाम क्रिकेट फैंस की उत्सुकता धीरे-धीरे ओर ज्यादा बढ़ती जा रही है। फैंस के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी इस मैच का आनंद लेने के लिए बहुत बेसब्र हैं। लेकिन इस बीच पाकिस्तान की ओर से अब्दुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) का एक हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम को धमकी दी है।

अब्दुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) की इस धमकी के बाद भारत की ओर से तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि वास्तविकता के अनुसार देखें तो यह एक बार फिर से हमारे पड़ोसी मुल्क द्वारा की गई कायराना हरकत है।

पाकिस्तान क्रिकेटर ने दी ये धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) ने कहा कि हम वर्ल्ड कप 2023 में भारत के खिलाफ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मगर, यह महज हमारे लिए एक अन्य मैच की तरह ही होने वाला है। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि हमारे कप्तान बाबर आजम वर्ल्ड के सबसे शानदार बल्लेबाजों में एक हैं। उन्होंने अपने इस बयान में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की खूब तारीफ़ें भी की थी।

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अब्दुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) की जमकर तारीफ की थी। अब इस पाक क्रिकेटर ने कहा कि बाबर आजम जैसे खिलाड़ी यदि आपकी तारीफ करते हैं, तो वास्तव में सुखद अनुभव है। उन्होंने इस दौरान भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी तेज गेंदबाजी आक्रमण विश्व की सबसे बेहतरीन आक्रमण है और यदि विपक्षी टीम मैच में 300 रन बनाती है, तो हम इस टारगेट का पीछा करने में भी काबिल हैं।

वर्ल्ड कप में कभी नहीं जीत पाई है पाकिस्तान

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ एकदिवसीय वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम कभी भी कोई मैच नहीं जीत पाई है। हालाँकि, वर्ष 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में जरूर पाकिस्तान की टीम भारत को एक मैच हराने में कामयाब हो गई थी। लेकिन ओडीआई वर्ल्ड कप में पाक अभी भी जीत को तरस रहे हैं। इस बार का यह मैच ओर भी खास इस कारण से भी हो जाता है, क्योंकि यह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। यह स्टेडियम विश्व का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। इस मैदान में तकरीबन डेढ़ लाख तक दर्शक एकसाथ मैच देख सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments