‘काम ऐसा करो कि 140 करोड़ लोग गाली दें..’ हार्दिक पांड्या ने एक SIX से जिताया मैच, लेकिन तिलक वर्मा के साथ नाइंसाफी कर बने विलेन

Hardik Pandya: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल यानि 8 अगस्त को तीसरा टी20 खेला गया। इस धमाकेदार मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेटों से विंडीज टीम को हरा दिया। बता दें कि पहले खेलकर कैरीबियाई टीम ने 5 विकेट खोकर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टीम इंडिया की तरफ से कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का लगाकर मैच अपनी टीम के नाम कर दिया। हालांकि इसको लेकर हार्दिक को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर बुरा भला कहा। आइए विस्तार से जानते हैं।

हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर जिताया मैच

टीम इंडिया ने कल वेस्टइंडीज को तीसरे टी20 में करारी शिकस्त दे दी। हालांकि इस जीत के बावजूद भारतीय टीम 5 टी20 मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है। उनकी जीत के हीरो रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव। 32 वर्षीय इस खिलाड़ी ने महज 44 गेंदों का सामना करके 83 रन ठोके। उन्होंने अपनी इस पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए। इसके अलावा तिलक वर्मा ने भी 49 रन बनाए। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का लगाकर मैच जिता दिया। इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल तिलक वर्मा 49 रन बनाकर खेल रहे थे और अर्धशतक से बस एक रन दूर थे। हालांकि हार्दिक (Hardik Pandya) ने छक्का लगाकर मैच को की खत्म कर दिया।

हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर जमकर पड़ी गालियां



0/Post a Comment/Comments