VIDEO : हाथी से मस्ती करना रहमानुल्लाह गुरबाज़ को पड़ा भारी, बड़े हादसे से बाल-बाल बचे!

 


इसी साल से शुरु हुए जिम-अफ्रो टी10 लीग 2023 के लीग अपने आखिरी पड़ाव तक सफलतापूर्वक आ पहुंचा है। 28 जुलाई को खेले गए क्वालिफायर 2 में हरारे हैरिकेंस को हराकर डरबन कलंदर्स ने फाइनल का टिकट कटा लिया है। जहां डरबन कलंदर्स का मुकाबला 29 जुलाई को जोबर्ग बफेलो के साथ खेला जाएगा। इस बीच इस लीग में भाग ले रहे  रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने हाल ही में जिम्बाब्वे के हरारे में वन्य जीव अभ्यारण का दौरा किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रहमानुल्लाह गुरबाज हरारे के वन्य जीव अभ्यारण में हाथी संग मस्ती करते नजर आए

आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता की ओर से धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज फिलहाल जिम्बाब्वे में मौजूद हैं। जहां गुरबाज ने जिम-अफ्रो टी-10 लीग 2023 में केप टाउन सैंप आर्मी की ओर से खेलते नजर आए। हालांकि केप टाउन सैंप लीग के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही। लेकिन गुरबाज ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

हालांकि आज खेले जाने वाले लीग के आखिरी मुकाबले से पहले गुरबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। अपलोड किए गए इस वीडियो में, गुरबाज हरारे के एक वन्य जीव अभ्यारण में एक हाथी के दांतों को छुते नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो में हाथी की एक हल्की सी हरकत से अफगानी सलामी बल्लेबाज डरते नजर आए।

बता दें कि आईपीएल 2022 में आईपीएल की विजेता टीम गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलने वाले गुरबाज को पिछले नवंबर में ट्रेडिंग विंडो के दौरान लॉकी फर्ग्यूसन के साथ इनकी पूरानी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने वापस टीम में शामिल कर लिया था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर सलामी बल्लेबाज का वीडियो शेयर किया है। हालांकि गुरबाज सहित फिनिशर रिंकु सिंह के शानदार प्रदर्शन के बावजूद कोलकाता इस आईपीएल 2023 में टॉप चार टीमों में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

यहां देखिए वायरल वीडियो

0/Post a Comment/Comments