“उसका करियर पूरी तरह से बर्बाद कर दिया” अनिल कुंबले ने रवि शास्त्री और विराट कोहली पर लगाया गंभीर आरोप


अंबाती रायडू ने इस सीजन के आईपीएल फाइनल को अपने जीवन का अंतिम मैच बताया है. यानी रायडू आईपीएल समेत हर प्रकार के इंटरनेशनल क्रिकेट और लीग क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. इसलिए आप देख रहे होंगे कि जब चेन्नई फाइनल जीती तो रायडू के चेहरे पर आंसू थे.

अंबाती रायडू के साथ बीसीसीआई का रवैया बहुत ही अजीब रहा है. इसी बात को एक शो में कहते हुए अनिल कुंबले ने विराट कोहली और रवि शास्त्री को लपेट लिया.

अनिल कुंबले ने विराट कोहली और रवि शास्त्री पर लगाया ये आरोप

अनिल कुंबले ने जियो सिनेमा पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “रायडू को 2019 विश्व कप में खेलना चाहिए था. इसमें कोई शक नहीं है कि यह बहुत बड़ी गलती थी. आपने उन्हें इस भूमिका के लिए इतने लंबे समय तक तैयार किया और समय आने पर उनका टीम से नाम गायब हो गया.”

2019 विश्व कप में अंबाती रायडू के साथ हुई थी नाइंसाफी

साल 2019 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप खेला गया था. सबको यकीन था कि नम्बर चार पर अंबाती रायडू को मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐन मौके पर अंबाती रायडू के जगह विजय शंकर को मौका दिया गया था.

उस वक्त मुख्य चयनकर्ता रहे एमएस के प्रसाद ने विजय शंकर को एक 3D प्लेयर बताया था. इसी पर तंज कसते हुए अंबाती रायडू ने एक ट्विट किया था कि,

‘विश्व कप देखने के लिए अभी-अभी 3डी चश्मे का एक नया सेट ऑर्डर किया है.’

बीसीसीआई ने अंबाती रायडू का कैरियर खा लिया

बीसीसीआई चाहती तो रायुडू के ये आंसू इंडियन टीम की जर्सी में निकलते. अंबाती रायडू क्या बढ़िया खिलाड़ी थे, लेकिन बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी के साथ धोका किया.

एक थ्री डी प्लेयर की खोज में एक परफैक्ट बल्लेबाज को वेस्ट कर दिया गया. इन आंसूओं की कीमत चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजमेंट जानती है, इसलिए मुश्किल दौर में वह रायडू के साथ रहीं.

0/Post a Comment/Comments