WWE को जल्द मिलने वाला है दूसरा जॉन सीना, इस स्टार रेसलर्स का नाम आया सामने


 John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) से तुलना होना किसी भी रेसलर के लिए बहुत बड़ी बात होती है। अब दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने बहुत बड़ा दावा करते हुए रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को जॉन सीना का फीमेल वर्जन बताया है। जॉन सीना की क्लीन इमेज और बड़े शोज में हाई-प्रेशर मैचों में डिलीवर करना उन्हें प्रोफेशनल रेसलिंग इतिहास के महानतम रेसलर्स में से एक बनाती है।

भले ही, जॉन सीना ने संभवत: रोमन रेंस को अपनी विरासत सौंप दी है लेकिन विमेंस डिवीजन को भी सीना जैसे किसी सुपरस्टार की जरूरत है। बता दें, विंस रूसो ने The Wrestling Outlaws पर बात करते हुए बियांका ब्लेयर की जॉन सीना से तुलना की। इस दौरान उन्होंने कहा-

“मैं बियांका ब्लेयर को लेकर एक चीज हमेशा से बार बार कह रहा हूं कि उनके जैसा एथलीट हमें बहुत कम ही देखने को मिलता है। वह बेहद ही शानदार रेसलर हैं। मैं बिना किसी संदेह के कह सकता हूँ की बियांका महिला डिवीजन की ‘जॉन सीना’ हैं।

WWE में बियांका ब्लेयर अभी John Cena की तरह आसमान की ऊंचाई छू रही हैं

WrestleMania 36 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद बियांका ब्लेयर को बड़ा मौका मिलने के लिए इंतज़ार करना पड़ा। इसके बाद बियांका ब्लेयर ने 2021 विमेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania 37 Night के मेन इवेंट में साशा बैंक्स को हराकर WWE मेन रोस्टर में पहला विमेंस टाइटल जीता। बता दें, बैकी लिंच ने SummerSlam 2021 में बियांका ब्लेयर को केवल 27 सेकेंड में हराकर उनके टाइटल रन का अंत कर दिया था।

लेकिन बियांका ने इस हार से धमाकेदार वापसी की और WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर उनसे Raw विमेंस चैंपियनशिप जीतते हुए पिछली हार का बदला लिया था। इसके बाद से ही बियांका ब्लेयर Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं और उन्हें यह टाइटल होल्ड करते हुए 410 दिन हो चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments