जीतना है WTC फाइनल तो इस खिलाड़ी को तुरंत करो टीम इंडिया में शामिल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया नाम


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून को इंग्लैंड के ‘द ओवल’ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. फाइनल में पहले एक बल्लेबाज के रूप में केएल राहुल को चुना गया था लेकिन वह चोटिल हो गए और इस फाइनल से बाहर हो गए. बीसीसीआई ने राहुल का रिप्लेसमेंट इशान किशन के रूप में किया लेकिन इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वाॅन का कुछ और ही मानना है.

माइकल वॉन ने कहा राहुल के जगह यशस्वी को लाओ

माइकल वाॅन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं और वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के जगह पर उन्होंने यशस्वी जायसवाल को खिलाने की बात कही है. माइकल वॉन ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि, ‘मैं यशस्वी जायसवाल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर चुनता… वह उतना अच्छा है… वह सुपरस्टार होगा.’

ब्रेट ली भी हैं जायसवाल के मुरीद

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी यशस्वी जायसवाल की खूब तारीफ की है. जायसवाल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 98 रनों की नाबाद पारी खेली थी और अकेले दम पर मैच जीता दिया था. इस पारी के बाद ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली ने ट्वीट कर लिखा था, ‘वाह यशस्वी जायसवाल! इसको टीम इंडिया में लेकर आओ.’ आप से बता दे कि यशस्वी जायसवाल ने अभी तक इंटरनेशनल डेब्यू नही किया है.

कैसा रहा है जायसवाल का यह सीजन

यशस्वी जायसवाल लगातार अपनी गलतियों पर काम कर रहे हैं और बेहतर पारियां खेल रहे है. आप से बता दे कि यशस्वी जायसवाल ने अभी तक इस सीज़न में 12 मैच खेला हैं, जिसमें बल्लेबाज़ी करते उन्होंने 52.27 की औसत और 167.15 के स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक शतक के अलावा 4 अर्धशतक भी जड़ा हैं. जायसवाल को भारतीय टीम में लाने की बात जोर-शोर से चल रही है.

0/Post a Comment/Comments