‘ओवल में टीम का हिस्सा नहीं रहूंगा इससे दुखी हूं’, चोटिल केएल राहुल WTC फाइनल से हुए बाहर, सोशल मीडिया लिखा पर भावुक नोट

 


आईपीएल 2023 का 43वां मुकाबला 1 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था। बैंगलोर ने मुकाबले में लखनऊ को 18 रनों से शिकस्त दी थी। इस हार के साथ ही लखनऊ को मुकाबले में एक ओर झटका लगा था, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे।

चोट की गंभीरता का अनुमान आप इससे लगा सकते हैं कि चोट के बाद राहुल को मैदान से बाहर जाना पड़ा था। और वह 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। राहुल की चोट के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बिना देरी के मामला अपने हाथ में ले लिया था।

ओवल में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहूंगा- केएल राहुल

भारतीय टीम को आईपीएल के तुरंत बाद इंग्लैंड के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। उस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम को जोरदार झटका लगा है। भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल भी चोटिल खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। केएल राहुल कुछ दिनों में जांघ की सर्जरी से गुजरने वाले हैं। राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करके फैंस को इसके बारे में बताया है।

राहुल ने इंस्टा पर लिखा कि, ‘मेडिकल टीम के साथ सोच विचार और सलाह के बाद, उन्होंने बताया है कि जल्दी ही मेरी जांघ की सर्जरी होगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान मैं ओवल में भारतीय टीम के साथ नहीं रहूंगा, इसके लिए मुझे बहुत दुख है। मैंने हमेशा अपने देश की हर तरीके से मदद करने की कोशिश की है। आगे भी यह मेरी प्राथमिकता में सबसे ऊपर रहेगा। उम्मीद है, जल्द ही वापसी करूंगा।’ 

राहुल ने पोस्ट में अपनी आईपीएल फ्रेंचाईजी लखनऊ के लिए लिखा, ‘टीम का कप्तान होने के नाते, इस निर्णायक समय में टीम के साथ नहीं होकर में दुखी हूं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि टीम के सारे साथी खिलाड़ी आगे आने वाले अहम मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करेंगे, मैं हर मैच देखते हुए उनको चीयर करूंगा।’ इसके साथ ही राहुल ने आखिर में सभी फैंस और लखनऊ के साथी खिलाड़ियों और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया।

0/Post a Comment/Comments