केएल राहुल की सर्जरी हुई सफल, WTC तक करेंगे कमबैक!, कहा – “वापसी के लिए बेताब हूं”

भारत के सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की दाहिनी जांघ का सफल ऑपरेशन हुआ है और अब इसके बाद उनकी निगाहें राष्ट्रीय टीम में जल्दी वापसी पर लगी हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इसी महीने की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध हुए आईपीएल मैच में फील्डिंग के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। 31 साल के केएल राहुल फील्डिंग के दौरान लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर गए थे। इसके बाद राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से भी बाहर हो गए थे। हालाँकि, अभी उनकी ताजा हेल्थ अपडेट सामने आई है।

केएल राहुल ने शेयर की जानकारी

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने खुद की हेल्थ अपडेट देते हुए एक ट्वीट किया। बल्लेबाज ने ट्वीट कर लिखा कि सभी लोगों को हाइ! मेरी अभी-अभी एक सर्जरी हुई है। यह सर्जरी पूरी तरह से सफल रही। उस दौरान मैं सहज रह सकूं, यह सुनिश्चित करने के लिए तमाम डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को बहुत-बहुत आभार। सब कुछ सुचारू रूप से चला।

केएल राहुल (KL Rahul) की इस पोस्ट पर उनके साथी क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव और उनके ससुर सुनील शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया दी। सूर्या ने कमेन्ट करके लिखा कि बहुत जल्द मिलते हैं भाई!! इसके अलावा सुनील शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए गॉड ब्लेस वाले एमोजी कमेन्ट किए हैं। बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से केएल राहुल की इसी साल शादी भी हुई है।

WTC फाइनल में किशन की एंट्री

गौरतलब है कि लंदन के ओवल वाले मैदान में 7 जून से 12 जून तक होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के लिए टीम इंडिया में केएल राहुल की जगह ईशान किशन को जोड़ लिया गया है। हालाँकि, लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का कहना है कि वह मैदान पर लौटने के लिए पूरी तरह से दृढ़ हैं। उन्होंने कहा- मैं अब ठीक होने के कदम पर हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने तथा मैदान पर वापस आने के लिए पूर्ण रूप से दृढ़ संकल्पित हूं। बता दें कि राहुल के स्थान पर करुणाल पाण्ड्या लखनऊ की टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments