इयान चैपल ने की WTC FINAL के विजेता की भविष्यवाणी, भारत और ऑस्ट्रेलिया में से इस टीम को बताया कमजोर


WTC FINAL: टीम इंडिया आईपीएल खेलने में व्यस्त है। इंडियन प्रीमियर लीग खत्म होने के बाद टीम को अगला मिशन इंग्लैंड में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) मुकाबला खेलना है। बता दें कि 7 जून से 11 जून तक यह मुकाबला लंदन के द क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

यह बड़ा टूर्नामेंट दोनों ही टीमों के लिए काफी ज्यादा अहम है, लेकिन इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने बड़ा बयान दिया है क्या कहा है आपको बताते हैं।

इयान चैपल ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल, चैंपियनशिप (WTC FINAL) के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि“ऑस्ट्रेलिया के पास तेज गेंदबाजी आक्रमण टीम इंडिया से काफी ज्यादा बेहतर है। ऑस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड की तिकड़ी मौजूद है। जो उन्हें प्रबल बनाती हैं। इस समय काफी शानदार गेंदबाजी भी कर रहे जून की शुरुआत में इंग्लैंड के हालात उनके अनुकूल भी होने चाहिए। इस टूर्नामेंट के फाइनल में भारत के खिलाफ भारी दिखाई दे रहा है।”

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे कमजोर भारतीय बल्लेबाज

इयान यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि“मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव की मौजूदगी भारतीय टीम की गेंदबाजी को मजबूत करती है। लेकिन यह सभी खिलाड़ी विकेट लेने की क्षमता में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से पीछे हैं।”

चोटिल खिलाड़ियों को बताया कमजोर कड़ी

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने भारतीय टीम के चोटिल खिलाड़ी केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत के चोटिल होने पर भी बात कही, साथ ही कहा कि “यह सभी खिलाड़ी चोटिल होकर इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। इन खिलाड़ियों की कमी टीम इंडिया को परेशान कर सकती है। वही बार-बार चोटिल होने वाले पांड्या कलंबे फॉर्मेट में नहीं खेलने से टीम को नुकसान हो सकता है।”

0/Post a Comment/Comments