WTC FINAL: “इंग्लिश पीते-पीते फिरंगियों का दलाल बन गया”, रवि शास्त्री ने चुनी ऐसी कंबाइन प्लेइंग 11 कि फैन्स के निशाने पर आ गए

आईपीएल 2023 के लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं। आज चेन्नई में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला क्वालीफायर खेला जाने वाला है। इसके बाद एलिमिनेटर और दूसरा क्वालीफायर के बाद 28 मई को फाइनल खेला जाएगा।

आईपीएल फाइनल के एक सप्ताह बाद ही इंग्लैड के द ओवल मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला होना है। इसकी तैयारियों के लिए कुछ भारतीय खिलाड़ी पहले ही इंग्लैड पहुंच चुके हैं।

इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी और भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लेकर कंबाइंड प्लेइंग इलेवन बनाई है। जिसमें कई शानदार भारतीय खिलाड़ियों का नाम गायब देख फैंस रवि शास्री को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

रवि शास्त्री की प्लेइंग इलेवन से कई स्टार खिलाड़ी गायब

7 जून से 11 जून तक इंग्लैड में खेले जाने वाले WTC फाइनल में भारतीय टीम ने लगातार दूसरी बार जगह बनाई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले से पहले दोनों टीमों के ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल में नजर आए थे और कुछ खिलाड़ी अभी भी आईपीएल का हिस्सा हैं। हालांकि जिन खिलाड़ियों की टीमें आईपीएल से बाहर हो गई है। वे खिलाड़ी तैयारी में जुट गए हैं।

इस बीच पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री से जब दोनों टीमों को मिलाकर डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए बेहतरीन प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो शास्त्री ने सबको चौंकाते हुए, अश्विन से लेकर गिल जैसे बेहतरीन भारतीय खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह नहीं दी। रवि शास्त्री ने टीम में चार भारतीय खिलाड़ी और सात ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को शामिल किया है।

टीम के बारे में बात करते हुए शास्त्री ने प्लेइंग इलेवन में रोहित को कप्तान बनाया है। इसके बाद युवा बल्लेबाज गिल की जगह अनुभवी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को टीम में शामिल किया है। मध्यक्रम में मार्नस लाबुशेन, विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। वहीं शास्त्री ने ऑलराउंडर के रूप में रविंद्र जडेजा को कैमरन ग्रीन से बेहतर मानते हुए टीम में शामिल किया है।

हालांकि, फैंस शास्त्री की प्लेइंग इलेवन में भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को देखकर, उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए फैंस के मजेदार रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments