मोहम्मद कैफ ने सार्वजनिक कर दी WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11, ये खिलाड़ी होगा विकेटकीपर बल्लेबाज, तो इन गेंदबाजों को मिला मौका


आईपीएल के ठीक बाद रोहित की कप्तानी से सजी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले के लिए जहां टीम के कुछ खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेलने के बाद पहुंच जाएंगे।

सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

इंस्टाग्राम लाइव पर कही बड़ी बात

दरअसल मोहम्मद कैफ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक सवाल का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने इस बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का भी चुनाव किया, उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गिल को शामिल किया।

वहीं उन्होंने तीसरे नंबर पर चेतेश्वर पुजारा चौथे नंबर पर विराट कोहली और पांचवें नंबर पर अजिंक्य रहाणे को शामिल किया। हालांकि वो केएस भरत की जगह ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज मौका दिया है, जबकि ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने जडेजा को टीम में जगह दी है।

शार्दुल ठाकुर या आर अश्विन?

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आकर के शार्दुल ठाकुर और आरक्षण में से किसी एक खिलाड़ी को मौका देने की बात कही है। इन दोनों ही खिलाड़ियों में से उन्होंने आर अश्विन का चुनाव किया है. वहीं तेज गेंदबाजों में खिलाड़ी ने मोहम्मद सिराज उमेश यादव और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है।

मोहम्मद कैफ ने चुनी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान) शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन/शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, मो. शमी

0/Post a Comment/Comments