ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने की World Cup 2023 के विजेता की भविष्यवाणी, कहा ऑस्ट्रेलिया नहीं ये टीम बनेगी विजेता

 


इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है, जिसके लिए अभी से ही तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की मेजबानी भारत करने वाला है जिस वजह से आईसीसी के साथ मिलकर बीसीसीआई ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली 10 टीमें हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने एक ऐसी बात कह दी है कि क्रिकेट प्रशंसक पूरी तरह इस बात से खफा हो चुके हैं.

पाकिस्तान को को लेकर कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने भारत के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान को वनडे वर्ल्ड कप 2023 का चैंपियन बता दिया है.

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर अपने इस बयान के बाद ट्रोलर के निशाने पर आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का चैंपियन बन सकता है. पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर उन्हें ज्यादा भरोसा है.

भारत के पास है इतिहास रचने का मौका

साल 1975 में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की शुरुआत हुई थी और उस साल वेस्टइंडीज ने यह खिताब जीता था. अब तक 12 सीजन हो चुके हैं और सबसे ज्यादा ऑस्ट्रेलिया की टीम ने वर्ल्डकप का खिताब अपने नाम किया है.

ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक कुल 5 बार इस खिताब को अपने नाम किया है. वहीं भारत और वेस्टइंडीज दो बार विश्व कब की ट्रॉफी जीतने में सफल हुई हैं. ऐसे में इस साल भारत अपनी मेजबानी में इतिहास रचने की काबिलियत रखता है.

0/Post a Comment/Comments