WATCH: कोहली ने कैप से छिपाए आंसू, तो सिराज की हालत हुई बेकार, RCB की हार के बाद यूं टूटकर बिखेर गए सभी खिलाड़ी

 


RCB vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग में कल ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया जिसमें गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेटों से हरा दिया । इस हार के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई नही कर पाई । हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डगआउट में काफी ज्यादा मायूस चेहरे नजर आए कोई टोपी से मुंह छिपाते हुए नजर आए तो कोई दिखा बदहवास , आइए जानते है कल के मैच की फुल स्टोरी …

RCB के तरफ से कोहली ने खेली शतकीय पारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी । पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इस मैच में उतना खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और ग्लेन मैक्सवेल भी जल्दी आउट हो गए । जिसके बाद सारी जिम्मेदारी फिर एक बार विराट कोहली पर आ गई जिन्होंने शतकीय पारी खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 20 ओवरों में 197 रन तक बना दिया । विराट कोहली ने 61 गेंदों में 101 रनो की पारी खेली ।

‘रिंकू का ये साल खास रहा है..’ जीत के बाद लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने रिंकू सिंह की तारीफ में पढ़े कसीदे

शुबमन गिल के शतक ने किया आरसीबी को बाहर

198 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम की शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को तीसरे ओवर में ही वृद्धिमान साहा का विकेट मिल गया लेकिन इसके बाद शुबमन गिल और विजय शंकर ने शतकीय साझेदारी की और टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया । जब आखिरी ओवरों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को विकेट मिल रही थी तब शुबमन गिल ने छक्के पर छक्के जड़कर अपना शतक भी पूरा कर लिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर भी कर दिया ।

हार के बाद कुछ इस तरह दिखे टीम के चेहरे

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम फिर एक बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने में नाकामयाब रही और इस बार तो प्लेऑफ में भी पहुंचने में नाकामयाब रही । इसके बाद टीम के खिलाड़ियों के चेहरे में काफी ज्यादा निराश चेहरे दिखे जहां एक तरफ विराट कोहली टोपी से अपना मुंह छिपाते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ सिराज बेबस नजर आए । पहली पारी में विराट कोहली के शतक से खुश नजर आई अनुष्का शर्मा का चहरा भी हार के बाद उदास में बदल गया ।

0/Post a Comment/Comments